लालू से मिलीं बेटी चंदा, पिता से लिपटकर फूट-फूट कर रोईं, बताई ऐसी है तबियत

पिता की गिरती सेहत को देख बेटी चंदा बेहद भावुक हो गईं और पिता से लिपटकर फूट-फूट रोनी लगीं। बेटी को रोता देख पिता लालू भी भावूक हो गए। लेकिन लालू यादव ने चंदा को समझाया और भरोसा दिया वह ठीक हैं और जल्‍द ही जेल से छूटकर घर आ जाएंगे।

Published by Dharmendra kumar Published: January 16, 2021 | 10:23 pm
Chanda Yadav

लालू से मिलीं बेटी चंदा, पिता से लिपटकर फूट-फूट कर रोईं, बताई ऐसी है तबियत (फोटो: सोशल मीडिया)

रांची: चारा घोटाले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से शनिवार को उनकी तीसरी बेटी चंदा यादव और दामाद विक्रम सिंह ने रिम्स में मुलाकात की। करीब तीन घंटे तक पिता और बेटी में बातचीत हुई।

पिता की गिरती सेहत को देख बेटी चंदा बेहद भावुक हो गईं और पिता से लिपटकर फूट-फूट रोनी लगीं। बेटी को रोता देख पिता लालू भी भावूक हो गए। लेकिन लालू यादव ने चंदा को समझाया और भरोसा दिया वह ठीक हैं और जल्‍द ही जेल से छूटकर घर आ जाएंगे।

रिम्स में पिता से मुलाकात के बाद बाहर आईं चंदा ने बताया कि वह अपने पिता का हाल जानने रांची पहुंची थीं। मुलाकात के दौरान कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हुई। उन्होंने कहा कि पिता जी की तबियत ठीक नहीं है। चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव फिलहाल रिम्‍स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं।

ये भी पढ़ें…Vaccination Target से चूका भारत, रह गया लक्ष्य अधूरा, इतने लोगों को लगा टीका

कई बीमारियों से पीड़ित हैं लालू

लालू यादव किडनी समेत कई बीमारियों से पीड़ित हैं और रिम्स में उनका इलाज चल रहा है। रिम्स में हर शनिवार को लालू प्रसाद से मुलाकात का दिन होता है। इस दिन अधिकतम 3 लोग उनसे मिल सकते हैं। चंदा यादव के अलावा बिहार आरजेडी महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष रेणु यादव ने भी लालू से मुलाकात की।

ये भी पढ़ें…बुलेट ट्रेन की तैयारी तेज: दिल्ली से आगरा का किराया 1200, अयोध्या का इतना

मुलाकात के बाद रेनू ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के आंधी और गांधी हैं। छल कपट से तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनने से रोका गया। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य पर चिंता जताते हुए कहा कि फिलहाल लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं है। उनके शरीर में सूजन दिख रहा है। भगवान से प्रार्थना है कि वे जल्द ठीक हो जाएं।

ये भी पढ़ें…जीत गया भारत: वैक्सीनेशन अभियान हुआ सफल, अब तक कोई साइड इफेक्ट नहीं

22 जनवरी को जमानत पर हो सकती है सुनवाई

इससे पहले तेजस्वी और तेजप्रताप यादव भी लालू यादव से मुलाकात कर चुके हैं। बता दें कि लालू की जमानत याचिका पर 11 दिसंबर को सुनवाई होनी थी, लेकिन सुनवाई हफ्ते के लिए टाल दी गई है। इससे पहले भी उनकी जमानत याचिका पर कई बार सुनवाई टल चुकी है। अब 22 जनवरी को जमानत पर सुनवाई होने की उम्मीद है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App