×

हैवानियत का नया मामला: घर में बलात्कार, पीड़िता ने लगाई आग झुलसा शरीर

देशभर में दरिंदगी और हैवानियत के बढ़ते मामलों ने लोगों के दिलों को झकझोर के रख दिया है। ऐसे में मध्य प्रदेश के रीवा से हैवानियत की हदें पार करने वाला नया मामला सामने आया है।

Newstrack
Published on: 11 Oct 2020 6:31 AM GMT
हैवानियत का नया मामला: घर में बलात्कार, पीड़िता ने लगाई आग झुलसा शरीर
X
देशभर में दरिंदगी और हैवानियत के बढ़ते मामलों ने लोगों के दिलों को झकझोर के रख दिया है। ऐसे में मध्य प्रदेश के रीवा से हैवानियत की हदें पार करने वाला नया मामला है।

रीवा। देशभर में दरिंदगी और हैवानियत के बढ़ते मामलों ने लोगों के दिलों को झकझोर के रख दिया है। ऐसे में मध्य प्रदेश के रीवा से हैवानियत की हदें पार करने वाला नया मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी के साथ युवक ने दरिंदगी की, जिसके बाद किशोरी ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। हालाकिं तुरंत ही पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पर अभी भी उसकी हालत नाजुक है।

ये भी पढ़ें... गिरेगी भीषण बिजली: इन राज्यों में होगी भारी बारिश, यहां जारी हुआ अलर्ट

लड़के के सामने ही अपने ऊपर केरोसिन डाला

रीवा में दिल दहला देने वाली ये घटना जिले के अतरौला क्षेत्र की है। यहां 14 साल की किशोरी के साथ 7 अक्टूबर को दरिंदगी की घटना हुई थी। जिस समय ये घटना हुई, उस वक्त परिवार वाले रिश्तेदारी में गए हुए थे, और बड़ी बहन बकरियों को चराने गई थी।

घर में किशोरी के अकेले होने का फायदा उठाते हुए शाम करीब 4 बजे गांव का ही एक 15 वर्षीय नाबालिग घर में घुस आया और पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ दरिंदगी की। फिलहाल तो युवक पुलिस की गिरफ्त में है।

इस घटना से किशोरी ने लड़के के सामने ही अपने ऊपर केरोसिन डाला और आग लगा ली। उसका पूरा शरीर आग से जलने लगा। यह देखकर लड़के के होश उड़ गए। इसके बाद उसने घर में ही मौजूद गद्दे से किसी तरह आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक किशोरी का पूरा शरीर झुलस चुका था।

RAPE फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...पुजारी पर चली गोलियां: मारे जा रहे मंदिर के पुजारी, अब हमले से दहला यूपी

पीड़िता जली अवस्था में घर के अंदर ही पड़ी

ये देखते हुए लड़का वहां से फरार हो गया और पीड़िता जली अवस्था में घर के अंदर ही पड़ी रही। फिर शाम को जब परिजन वापस आए तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। वे तत्काल पीड़िता को उपचार के लिए जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।

ऐसे में पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तहसीलदार के समक्ष बयान दर्ज कराया और आरोपी को पकड़ लिया गया है। इस घटना के संबंध में तह से पूछताछ की जा रही है। हालाकिं पुलिस इस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ रही है। इसके साथ ही दुष्कर्म की पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

इस मामले के बारे में रीवा के एसडीओपी आर के सिंह ने बताया कि पीड़िता का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। सिर्फ 15 वर्ष के लड़के की इस घिनौनी हरकत से किशोरी जिंदगी और मौत से जूझ रही है। लड़के को अभिरक्षा में सम्प्रेक्षण गृह में रखा गया है।

ये भी पढ़ें...भारत ने पाकिस्तान पर किया बड़ा हमला, कई चौकियां तबाह, लाशों की गिनती जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story