×

सुशांत डेथ केस में रिया चक्रवर्ती का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, हिल उठा बॉलीवुड

रिया ने यह भी कहा है कि 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ड्रग्स की आदतों के लिए अपने करीबी लोगों का फायदा उठाया और मुसीबत आने पर उन्हें उनके भरोसे पर छोड़ना ठीक समझा। 

Newstrack
Published on: 23 Sep 2020 7:54 AM GMT
सुशांत डेथ केस में रिया चक्रवर्ती का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, हिल उठा बॉलीवुड
X
पब्लिक डोमेन में उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, सुशांत ने अपनी मौत से तीन पहले अपने कुक नीरज से 'गांजे के जॉइट्स बनाकर अपने बेडरूम में रखने' को कहा था।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुंबई के भायखला जेल में बंद हैं। वह इस केस की मुख्य आरोपी हैं। सीबीआई की जांच में रिया के बॉलीवुड के साथ ड्रग कनेक्शन की बात सामने आई थी।

जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) को भी जांच में शामिल कर लिया गया। एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े एक्टर्स औए एक्ट्रेस का नाम लिया है।

एनसीबी उन सभी लोगों की लिस्ट बनाकर उन्हें पूछताछ के लिए सम्मन भेजने जा रही है। रिया ने ड्रग्स केस में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। तो आइये जानते हैं रिया ने आखिर ऐसा क्या कुछ कहा है?

Sushant Singh Rajpoot सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

सुशांत ने मुझे और मेरे परिवार दोनों को यूज किया

बता दें कि रिया ने कोर्ट के आगे अपनी जमानत के लिए अर्जी लगाई हैं। उसमें कहा है 'सुशांत सिंह अकेले ड्रग्स का सेवन करते थे और वो स्टाफ के सदस्यों से ड्रग्स मंगवाते थे ।

उन्होंने यह भी कहा है कि 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ड्रग्स की आदतों के लिए अपने करीबी लोगों का फायदा उठाया और मुसीबत आने पर उन्हें उनके भरोसे पर छोड़ना ठीक समझा।

रिया ने कहा है कि 'अगर आज वो जिंदा होते तो उनपर थोड़ी मात्रा में ड्रग्स का सेवन करने का आरोप लगता, जिसमें एक साल की सजा का प्रावधान है और इसमें जमानत मिल सकती है।

रिया ने दलील दी है कि 'यह बहुत ही असंगत बात है कि ड्रग्स का सेवन करने वाले व्यक्ति को ज्यादा से ज्यादा एक साल की सजा होगी, वहीं कुछ मौकों पर ड्रग्स के लिए पैसे देने वाले को 20 साल तक की सजा की बात की जा रही है।

Rhea सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

सुशांत पहले से गांजा पीते थे

रिया ने अपनी 47 पेज लंबी जमानत याचिका में फिर आरोप लगाए हैं कि सुशांत के अपने परिवार के साथ रिश्ते खराब हो गए थे और उनकी बहनों ने 'उन्हें उनके डिप्रेशन के चरम हालत' में छोड़ दिया था।

इसमें यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत को रिया से मिलने से पहले गांजे के साथ सिगरेट पीने की आदत थी और उन्हें इसकी लत केदारनाथ मूवी की शूटिंग के दौरान लगी थी।

उन्होंने यह भी मुद्दा उठाया है कि कैसे जांच में अभियोजन पक्ष की ओर से सुशांत राजपूत का कोई वॉट्सऐप चैट, ईमेल या कोई मैसेज शामिल नहीं किया है, जिससे ड्रग्स वगैरह हासिल करने में उनकी खुद की भूमिका सामने आ सके।

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

सुशांत ने अपने दोस्तों को गलत तरीके से फंसाया

रिया ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका, उनके भाई, और अपने घर के स्टाफ को अपनी ड्रग्स की आदतों को बनाए रखने के लिए इस्तेमाल किया और यह सुनिश्चित किया कि इसमें उनकी भूमिका किसी भी तरह के पेपर ट्रेल या फिर इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस में न सामने आए।

रिया ने कहा कि पब्लिक डोमेन में उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, सुशांत ने अपनी मौत से तीन पहले अपने कुक नीरज से 'गांजे के जॉइट्स बनाकर अपने बेडरूम में रखने' को कहा था।

नीरज ने सीबीआई और मुंबई पुलिस को यह बताई थी कि उसने जॉइंट्स बनाकर एक बॉक्स में रखकर उन्हें सुशांत के बेडरूम में रखा था और 'जब सुशांत की मौत सामने आई तो उसने साफ किया कि जॉइट्स का सेवन कर लिया गया था और बॉक्स खाली था।

उन्होंने ये भी आगे कहा है, 'ऐसे में जांच एजेंसियों की ओर से मिले सबूतों से यह साफ है कि बस सुशांत सिंह राजपूत ने ड्रग्स लिया था और उन्हें अपनी इस लत में मदद के लिए अपने करीबी लोगों का इस्तेमाल करने की आदत थी।

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story