बर्थडे पार्टी में दोस्तों ने की युवक की निमर्म हत्या, इस बात पर हुई थी बहस

रिंकू शर्मा की उसके दोस्त से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। इसके बाद रिंकू के दोस्त ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने हत्या के सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

SK Gautam
Published on: 12 Feb 2021 7:22 AM GMT
बर्थडे पार्टी में दोस्तों ने की युवक की निमर्म हत्या, इस बात पर हुई थी बहस
X
बर्थ पार्टी में दोस्तों ने की युवक की निमर्म हत्या, इस बात पर हुई थी बहस

नई दिल्ली: चार दोस्तों ने मिलकर अपने ही एक दोस्त की चाकू से गोदकर दर्दनाक मौत दे दी है। यह हत्या बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में हुई है। यह घटना जन्मदिन पार्टी के दौरान हुई है। बताया जा रहा है कि रिंकू शर्मा की उसके दोस्त से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। इसके बाद रिंकू के दोस्त ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने हत्या के सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

चारों आरोपियों की पहचान हो चुकी है

बता दें कि रिंकू शर्मा एक निजी अस्पताल में तकनीशियन के रूप में काम करता था और अपने परिवार के साथ मंगोलपुरी में रहता था। पुलिस ने आरोपियों की पहचान मोहम्मद दानिश, मोहम्मद इस्लाम, जाहिद और मोहम्मद मेहताब के रूप में की है। दानिश और इस्लाम दर्जी हैं, जाहिद एक कॉलेज छात्र है और मेहताब कक्षा 12 में पढ़ता है।

ये भी देखें: प्याज की कीमतों में लगी आग: दोगुना हुआ दाम, जानिए क्या है वजह

दानिश और रिंकू के बीच बर्थडे पार्टी में बहस हुई

पुलिस ने बताया कि दानिश और रिंकू के बीच बर्थडे पार्टी में बहस हुई। इसके बाद रात करीब 11 बजे जब रिंकू बर्थडे पार्टी से निकलकर जाने लगा तो दानिश ने उसे रोक लिया। इस दौरान रिंकू ने दानिश को थप्पड़ मार दिया, फिर दानिश और उसके तीन दोस्तों ने रिंकू पर चाकू से वार कर दिया। चारों आरोपी रिंकू को खून से लथपथ छोड़कर भाग गए।

murder in delhi-2

डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

चाकू के हमले से घायल रिंकू को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के कर्मचारियों ने फिर पुलिस को मामले की सूचना दी। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (बाहरी) सुधांशु धामा ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान, दानिश और उसके दोस्तों की पहचान की गई और छापेमारी के बाद चारों को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी देखें: 80 साल के व्यक्ति ने 75 साल की महबूबा से की शादी, बचपन से करता था प्यार

अत्यधिक खून बहने से रिंकू शर्मा की मौत हो गई

क्षेत्र के एसीपी सुधांशु धामा ने कहा कि रिंकू और दानिश एक ही मोहल्ले में रहते थे और एक दूसरे को जानते थे। मेडिकल जांच से पता चला है कि रिंकू के पेट में एक घाव था और अत्यधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई, सभी चार लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। धामा ने कहा कि आरोपियों का भी कोई पिछला आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।

हत्याकांड पर सियासत

अब इस हत्याकांड पर सियासत भी शुरू हो गई है। दिल्ली बीजेपी ने कहा कि हम मंगोल पुरी के रहने वाले रिंकू शर्मा की हत्या की निंदा करते हैं, लेकिन सवाल यह उठता है ऐसी घटना के बाद सो कॉल्ड धर्म निरपेक्ष दल चुप क्यों हो जाते, सिर्फ़ इसलिए क्योंकि आरोपित एक विशेष वर्ग से आते है? कांग्रेस और आम आदमी पार्टी जवाब दे।

ये भी देखें: रॉकेट हमले में उड़े बच्चे: आतंकियों ने हैवानियत की पार की हदें, अब रो रहा पाकिस्तान

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story