×

Road Accident in Haryana: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर टैंकर ने मारी रॉल्स रॉयस में टक्कर, दो लोग जिंदा जले, तीन गंभीर

Road Accident In Haryana: हादसा हरियाणा के नूंह जिले में हुआ। टैंकर की रॉल्स-रॉयस कार से टक्कर हो गई जिसमें दो लोग जिंदा जल गए। हादसे के दौरान रॉल्स-रॉयस कार में भी आग लग गई।

Ashish Pandey
Published on: 25 Aug 2023 12:51 PM GMT
Road Accident in Haryana: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर टैंकर ने मारी रॉल्स रॉयस में टक्कर, दो लोग जिंदा जले, तीन गंभीर
X
road accident in Haryana (Photo-Social Media)

Road Accident In Haryana: हरयिाणा के नूंह में एक बड़ा हादसा हो गया। हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर नगीना थाना के उमरी गांव के पास उस समय हुआ जब एक डीजल टैंकर ने रॉल्स रायस कार में टक्कर मार दी। इससे जहां टैंकर पलट गया तो वहीं रॉल्स रायस कार में आग लग गई। आग से टैंकर के चालक और क्लीनर की जिंदा जलकर मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रॉल्स रायस में बैठी एक महिला सहित तीन लोग गंभीर घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार रॉल्स-रॉयस लग्जरी कार की तेल से भरे टैंकर से भिड़ंत हो गई। इस दौरान टैंकर पलट गया तो वहीं हादसे के बाद करोड़ों की लग्जरी कार में आग लग गई। जो कुछ ही समय में पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। गनीमत यह रही कि घायलों को जिंदा जलने से पहले ही निकाल लिया गया। हादसे में टैंकर में सवार रामप्रीत पुत्र रामराज, कुलदीप पुत्र अशोक कुमार निवासी यूपी की दर्दनाक मौत हो गई।

इसके अलावा टैंकर में सवार गौतम पुत्र शिवकुमार उत्तर प्रदेश गंभीर रूप से घायल हो गया। इसका इलाज नूंह के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। इसके अलावा लग्जरी कार में सवार दिव्या पुत्री कमल सिंह, विकास पुत्र मूलचंद और तसबीर गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका चल रहा है।

वहीं एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है। अभी तक दोनों में से किसी ओर से पुलिस को बयान दर्ज नहीं कराए गए हैं। पुलिस ने घायलों और मरने वालों के परिजनों को सूचना दे दी है। बयान आते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story