×

साध्वी प्रज्ञा लापता: भाजपा में मची अफरा-तफरी, जगह-जगह लगे पोस्टर

देश में कोरोना महामारी के खिलाफ जंग अभी भी जारी है। ऐसे में मध्य प्रदेश में नेताओं के बीच में पोस्टर वॉर जोरो-शोरों पर है। वहीं भोपाल में बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की गुमशुदगी के पोस्टर जगह-जगह चिपकाए गए हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 29 May 2020 9:23 AM GMT
साध्वी प्रज्ञा लापता: भाजपा में मची अफरा-तफरी, जगह-जगह लगे पोस्टर
X

नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी के खिलाफ जंग अभी भी जारी है। ऐसे में मध्य प्रदेश में नेताओं के बीच में पोस्टर वॉर जोरो-शोरों पर है। वहीं भोपाल में बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की गुमशुदगी के पोस्टर जगह-जगह चिपकाए गए हैं। इन पोस्टरों में लिखा है- गुमशुदा की तलाश और उसके नीचे साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की फोटो बनी हुई है।

ये भी पढ़ें...यूपी निकला आगे: 27 चीनी मिलों का शानदार काम, इतने सैनिटाइजर प्रतिदिन बनाए

भोपाल की जनता परेशान

भोपाल में जगह-जगह लगे पोस्टरों में साध्वी प्रज्ञा की तस्वीर के साथ उनकी गुमशुदगी की खबरे चर्चा पर हैं। इन पोस्टरों में लिखा है, ‘गुमशुदा की तलाश। वैसे ही वैश्विक कोरोना महामारी में भोपाल की जनता परेशान है। ऐसे में बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहां लापता हैं?’

बता देेंं इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के गुमशुदा होने के पोस्टर भी कई जगह लगाए गए थे। इन पोस्टर में दोनों नेताओं को ढूंढ़ने वाले को 21 हजार रुपये का ईनाम देने की घोषणा भी की गई थी।

ये भी पढ़ें...सस्ती कार हुई लांच: आपके लिए अच्छी खबर, ये कंपनी दे रही आपको ऑफर

लापता होने के पोस्टर

इसी सिलसिले में दूसरी तरफ भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुमशुदा होने के पोस्टर देखने भी को मिले थे। इसी तरह ग्वालियर चंबल इलाके में राज्य की पूर्व मंत्री और भाजपा नेता इमरती देवी और कांग्रेस नेता लाखन सिंह यादव के भी लापता होने के पोस्टर चिपकाए गए थे।

भोपाल में महामारी के संक्रमण के इस दौर में साध्वी प्रज्ञा के पोस्टर में उनकी गुमशुदा के चर्चे हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि संकट में इस समय भाजपा सांसद कहीं दिख नहीं रही है, तो इस पर तंज कसते हुए ये पोस्टर लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें...मजबूर मजदूर से बोले अधिकारी- नहीं मिल रहा खाना तो कूद जाओ ट्रेन से…

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story