×

फिल्म इंडस्ट्री में लव जिहाद की एंट्री, ड्रग केस में फंसी इस एक्ट्रेस का हुआ धर्म परिवर्तन

बीजेपी नेता शोभा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस संजना ने दो साल पहले अपना धर्म परिवर्तन करवाया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- एक्ट्रेस संजना का असल नाम तो माहिरा है।

Newstrack
Published on: 20 Sep 2020 5:56 AM GMT
फिल्म इंडस्ट्री में लव जिहाद की एंट्री, ड्रग केस में फंसी इस एक्ट्रेस का हुआ धर्म परिवर्तन
X

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच तेज हो गई है। एक्ट्रेस कंगना रनौत और रवि किशन द्वारा बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन से पर्दा उठाने के बाद अब इस मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है।

सपा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन से लेकर एक्ट्रेस दिया मिर्जा, फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप समेत कई नामचीन हस्तियां इसे कुछ लोगों द्वारा बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश के तौर पर देख रही है।

उधर जिस तरह से सुशांत केस में उसकी गर्लफ्रेड रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती और ड्रग्स पैडलर्स का नाम सामने आया है।

उसके बाद से देश भर में जगह-जगह ड्रग्स को लेकर छापेमारी चल रही है और गिरफ्तारियां शुरू हो गई हैं।

बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन की जांच अभी चल ही रही थी कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री, सैंडलवुड ड्रग केस में बुरी तरह फंसती नजर आने लगी है।

कई बड़े सितारों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अब उसी केस में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। पहली बार सैंडलवुड ड्रग केस में लव जिहाद घुस आया है।

ये भी पढ़ेंः UP में बंपर नौकरियां: हुईं साढ़े तीन लाख से ज्यादा भर्तियां, खाली पद भरने के आदेश

एक्ट्रेस संजना का हुआ धर्म परिवर्तन?

एक्ट्रेस संजना के धर्म परिवर्तन की बात बीजेपी नेता Shobha Karandlaje के एक ट्वीट के बाद से लोगों को पता चल पाई है। शोभा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस संजना ने दो साल पहले अपना धर्म परिवर्तन करवाया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- एक्ट्रेस संजना का असल नाम तो माहिरा है। उसने 2018 में ही इस्लाम कबूल कर लिया था। लव जिहाद पूरे देश में देखने को मिल रहा है। अब इसका ड्रग माफिया से भी नाम जुड़ गया है।

ये भी पढ़ेंः विधायक पर हमला: बाल-बाल बची जान, पार्टी में मचा हड़कंप



क्या कहते हैं डाक्यूमेंट्स?

अगर हम दारुल उलूम शाह वलीउल्लाह के दस्तावेजों पर गौर करे तो संजना ने अपना धर्म परिवर्तन करवाया था। उसने दो साल पहले 9 अक्टूबर को अपना नाम माहिरा रख लिया था। अब इसी मुद्दे को उठा रही हैं बीजेपी नेता Shobha Karandlaje संजना की ड्रग माफिया और लव जिहाद के बीच कनेक्शन की जांच की मांग की है। लगातार बेल की कोशिश में लगीं संजना की न्यायिक हिरासत 30 सितंबर तक बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ेंः 8 मौतों से हाहाकार: UP का ये जिला कोरोना का केंद्र, अब तक इतने मरीज आये सामने

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story