×

कोरोना का डर: घर से बाहर निकलने पर कर दी छोटे भाई की हत्या

कोरोना वायरस का डर इस कदर हावी है कि मुुंबई के कांदिवली में एक युवक ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। उसकी गलती यह थी कि वह घर से बाहर निकल गया था...

Ashiki
Published on: 27 March 2020 4:00 AM GMT
कोरोना का डर: घर से बाहर निकलने पर कर दी छोटे भाई की हत्या
X

कोरोना वायरस के कारण देश में लागू लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने के लिए मुंबई के कांदिवली में एक युवक ने छोटे भाई को जान से मार डाला। कथित तौर पर हत्या के आरोप में 28 वर्षीय उस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गुरुवार को जानकारी दी।

ये पढ़ें- जेल में बंद डॉ. कफील ने पीएम को बताया कोरोना से बचने का रोडमैप

मृतक एक निजी फर्म में करता था काम

समता नगर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि राजेश लक्ष्मी ठाकुर ने बुधवार रात लॉकडाउन के बारे में बार-बार चेतावनी के बावजूद घर से बाहर निकलने के कारण अपने छोटे भाई दुर्गेश को मार डाला। उन्होंने बताया कि मृतक पुणे में एक निजी फर्म में काम करता था, जो कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण घर लौटकर आया था।

ये पढ़ें- कोरोना पीड़ित ने जारी किया वीडियो: कही- ऐसी बात, जरूर देखें एक बार

बहस के बाद जान से मारा

अधिकारी ने बताया कि जब दुर्गेश बाहर घूमने के बाद घर वापस आया तो आरोपी और उसकी पत्नी ने उसपर नाराजगी जाहिर की। इससे उनके बीच तीखी बहस हो गई। इस पर आरोपी ने गुस्साकर भाई पर किसी धारदार चीज से हमला कर दिया। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

ये पढ़ें- दिल्ली पुलिस के एक DCP को वर्क फ्रॉम होम का आदेश, हाल में ब्रिटेन से लौटी थी बेटी

महाराष्ट्र के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे

बता दें कि देश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। वहीं, महाराष्ट्र में इसका असर कुछ ज्यादा ही है। अब तक यहां 130 मामले सामने हो गए हैं। इस बीच यहां से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। कोल्हापुर के पास एक ही परिवार के 12 लोग कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए हैं। सबसे पहले 23 मार्च को परिवार के 4 सदस्यों को टेस्ट हुआ था। ये चारों हज कर के लौटे थे।

ये पढ़ें- कोरोना: अंडमान में दूसरा पॉजिटिव केस, पहले संक्रमित शख्स के साथ की थी यात्रा

कोरोना: फंसे नागरिकों के स्वदेश लौटने पर इजराइल ने एयर इंडिया को दिया धन्यवाद

लॉकडाउन: घरों में कैद ये स्टार किड्स ऐसे कर रहे हैं मस्ती, आप भी करें फॉलो…

Ashiki

Ashiki

Next Story