BJP के इस दिग्गज नेता का निधन, पार्टी में शोक की लहर, इन नेताओं ने जताया दुख

कैलाश सांरग की तबियत सितंबर खराब हुई थी इसके बाद उन्हें भोपाल के एक हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। यहां पर उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ। इसके बाद उन्हें नवंबर के पहले सप्ताह में एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाया गया था। 

Newstrack
Published on: 14 Nov 2020 11:51 AM GMT
BJP के इस दिग्गज नेता का निधन, पार्टी में शोक की लहर, इन नेताओं ने जताया दुख
X
मध्यप्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश सारंग का शनिवार को निधन हो गया। उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह लंबे समय से बीमार थे।

भोपाल: मध्यप्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश सारंग का शनिवार को निधन हो गया। उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। कैलाश सारंग कई दिनों से बीमार थे। कुछ दिनों अचानक तबीयत खराब हो गई थी जिसकी वजह से उन्हें एयर एंबुलेंस कर मुंबई ले जाया गया था जहां उन्होंने अस्पताल में भर्ती किया गया था। वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश सारंग नरेला से विधायक विश्वास सारंग के पिता थे।

कैलाश सारंग ने स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी और राजमाता विजयाराजे सिंधिया के साथ मिलकर मध्यप्रदेश में जनसंघ की नींव को मजबूत किया था। कैलाश सांरग की तबियत सितंबर खराब हुई थी इसके बाद उन्हें भोपाल के एक हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। यहां पर उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ। इसके बाद उन्हें नवंबर के पहले सप्ताह में एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाया गया था।

कैलाश सारंग के निधन पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दु:ख जताया है। उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि पूज्य बाबू जी नहीं रहे। भाजपा के वरिष्ठ नेता के असंख्य कार्यकर्ताओ के निर्माणकर्ता पूर्व राज्यसभा सांसद आदरणीय कैलाश नारायण सारंग जी के दुःखद निधन का पीड़ा दायक समाचार सुनकर मन व्यथित है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आदरणीय बाबू जी को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें।



ये भी पढ़ें...टैंक पर सवार होकर पीएम मोदी ने दुश्मनों को ललकारा, थर-थर कांप उठे चीन और पाक



तो वहीं भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा के आधार स्तम्भों में से एक, पूर्व राज्यसभा सांसद श्रद्धेय श्री कैलाश सारंग जी के अवसान के समाचार से मन अत्यधिक दुःखी है। परमपिता परमेश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा श्री विश्वास सांरगजी एवं उनके शोकाकुल परिवार को यह वज्रपात सहने की शक्ति प्रदान करे।

ये भी पढ़ें...बड़ा हादसा: खरीदारी करने के दौरान हुआ जोरदार धमाका, मच गई अफरा-तफरी



यशोधरा राजे सिंधिया ने भी कैलाश सारंग के निधन पर दुख जताया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता माननीय कैलाश सारंग जी के लंबी बीमारी के चलते निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ।। ईश्वर उन्हें सदगति प्रदान करे, और उनके पुत्र कैबिनेट मंत्री विश्वास सांरग एवं परिवार को इस कठिन घड़ी में संबल प्रदान करे। विनम्र श्रदांजली।

ये भी पढ़ें...AIIMS ने निदेशक ने कोरोना पर दी खुशखबरी, वैक्सीन को लेकर कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story