×

आप से गठबंधन पर शीला दीक्षित का बयान, कहा- केजरीवाल ने कभी नहीं की बात

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि गंठबंधन के लिए अरविंद केजरीवाल ने उनसे संपर्क नहीं किया है। दिल्ली की पूर्व सीएम ने कहा कि केजरीवाल की ओर से उनसे या फिर राहुल गांधी से गठबंधन को लेकर कोई बात नहीं की गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 24 March 2019 5:53 AM GMT
आप से गठबंधन पर शीला दीक्षित का बयान, कहा- केजरीवाल ने कभी नहीं की बात
X

नई दिल्ली: दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि गंठबंधन के लिए अरविंद केजरीवाल ने उनसे संपर्क नहीं किया है। दिल्ली की पूर्व सीएम ने कहा कि केजरीवाल की ओर से उनसे या फिर राहुल गांधी से गठबंधन को लेकर कोई बात नहीं की गई है। शीला दीक्षित के इस बयान से एक बार फिर कांग्रेस और 'आप' के बीच गठबंधन की संभावनाओं पर संशय गहरा गया है।

यह भी पढ़ें...राष्ट्रवाद का मतलब सिर्फ भारत माता की जय के नारे लगाना नहीं: उपराष्ट्रपति

शीला दीक्षित ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुझसे या फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से एक बार भी गठबंधन या फिर सीट शेयरिंग पर बात नहीं की है।' गठबंधन को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं की ओर से कांग्रेस पर फैसला न ले पाने के आरोप लगाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में शीला ने यह बात कही।

यह भी पढ़ें...केंद्रीय मंत्री उमा भारती को बीजेपी ने दी बड़ी जिम्मेदारी, बनी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

शीला ने एक तरह से आम आदमी पार्टी की गठबंधन करने की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा, 'केजरीवाल ने मुझसे एक बार भी बात करने का प्रयास नहीं किया है। यदि आप किसी पार्टी के साथ गठबंधन करना चाहते हैं तो उसके साथ आपको बात करनी होगी। यह बातचीत दोनों दलों के शीर्ष नेताओं के बीच होना चाहिए। हालांकि इस पर कोई प्रगति नहीं हुई है और इस संबंध में सिर्फ चर्चाएं ही सुनने को मिल रही हैं।'

यह भी पढ़ें...फेस्टिवल व पार्टी की जान है दही बड़ा,यहां से हुआ इसका इजाद

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story