बैंक कर्मियों के फोन पर आया कोरोना पॉजिटिव होने का अलर्ट, मचा हड़कंप

गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में स्थित स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की एक शाखा में भी इसी तरह खौफ का मंजर पसर गया। दरअसल मंगलवार को बैंक की इस शाखा में…

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप इस कदर फैला है कि समाज का हर तबका सावधानी बरतने के साथ ही खौफ में भी जी रहा है। गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में स्थित स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की एक शाखा में भी इसी तरह खौफ का मंजर पसर गया। दरअसल मंगलवार को बैंक की इस शाखा में उस समय हड़कंप मच गया, जब बैंक में मौजूद कर्मचारियों के फोन में डाउनलोड ‘आरोग्य सेतु’ ऐप पर किसी के कोरोना पॉजिटिव होने का अलर्ट आया।

ये पढ़ें…खऱाब निकली चाइनीज रैपिड टेस्टिंग किट, ICMR ने राज्यों से कहा- लौटा दो

बैंक मैनेजर ने तुरंत इस घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी। जिसके बाद बैंक के सभी काम रोक दिए गए और आनन-फानन में सभी लोगों को बैंक से बाहर निकाल दिया गया। बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक की विजय नगर शाखा के कई कर्मचारियों के मोबाइल में डाउनलोड आरोग्य सेतु ऐप पर साथ मैसेज आए, जिसमें आसपास किसी कोरोना संदिग्ध के होने का अलर्ट आया। इसके बाद से ही पूरे बैंक में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए। और बैंक को खाली कराने के बाद सैनिटाइज किया किया गया।

ये पढ़ें… कोरोना से CRPF जवान की मौत, अर्धसैनिक बलों में ऐसा पहला मामला

इस घटना पर बैंक के ब्रांच मैनेजर का कहना है कि कर्मचारियों के मोबाइल पर अलर्ट आने के बाद बैंक में मौजूद लोगों को पुलिस की मदद से बाहर निकाल दिया गया। उसके बाद पूरे बैंक का सैनिटाइज किया गया, लेकिन स्वास्थ्य विभाग का कोई भी अधिकारी यहां नहीं पहुंचा। मैनेजर ने कहा कि अगर कोई संक्रमित मरीज इलाके में है और बैंक जैसी जगह पर पहुंच रहा है तो उसकी जानकारी होना बेहद जरूरी है। यह बहुत बड़ी लापरवाही है।

ये पढ़ें… कोरोना मरीजों की मौत से परेशान डॉक्टर ने की आत्महत्या, पिता ने की ये मांग

मजदूरों के लिए खुशखबरी: हो रही घर वापसी, फंसे 4500 से अधिक को भेजा गया घर

खऱाब निकली चाइनीज रैपिड टेस्टिंग किट, ICMR ने राज्यों से कहा- लौटा दो

मिलेगा सस्ता घर:अब महानगरों में होगा खुद का आशियाना, जानिए क्या कहती हैं ये रिपोर्ट

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App