×

आ गई बंपर भर्तियां: युवाओं उठो और शुरू हो जाओ, भरेगी खुशियों की झोली

देश का सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक युवाओं के लिए महामारी के इस दौर में उजाले की एक किरण लेकर आया है। जीं हां युवाओं के लिए बैंक ने बंपर भर्तियां निकाली हैं।

Newstrack
Published on: 13 July 2020 8:44 AM GMT
आ गई बंपर भर्तियां: युवाओं उठो और शुरू हो जाओ, भरेगी खुशियों की झोली
X

नई दिल्ली। देश का सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक युवाओं के लिए महामारी के इस दौर में उजाले की एक किरण लेकर आया है। जीं हां युवाओं के लिए बैंक ने बंपर भर्तियां निकाली हैं। सभी आस खो बैठे युवाओं में जोश भरने वाली इस खबर ने जोश भर दिया है। स्टेट बैंक ने जून महीने में एग्जीक्यूटिव और सीनियर एग्जीक्यूटिव पोस्ट पर बंपर भर्तियां निकाली थी।

ये भी पढ़ें...कांप उठा बॉलीवुड: ऐसे विदा बोल कर गई ये दिग्गज अभिनेत्री, शोक की लहर

भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट बेस

भारतीय स्टेट बैंक के इस फार्म को भरने की तारीख 23 जून से शुरु हो गई है और 13 जुलाई 2020 को फॉर्म भरने की आखिरी तारीख है। बता दें, युवाओं के लिए ये सभी भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट बेस पर निकाली गई हैं।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने एग्जीक्यूटिव और सीनियर एग्जीक्यूटिव पोस्ट पर जो भर्तियां निकाली है, उसमें एग्जीक्यूटिव के लिए 241 सीटें हैं वहीं, सीनियर एग्जीक्यूटिव (Social Banking & CSR) के लिए 85 सीट हैं।

सैलरी

बैंक ने एग्जीक्यूटिव पद के लिए सालाना 6 लाख रुपये का पैकेज तय किया गया है। सीनियर एग्जीक्यूटिव के लिए 10 लाख रुपये सालाना पैकेज तय किया गया है।

ये भी पढ़ें...बिना मास्क रोकने पर गुस्साः महिला बनी विकास दूबे, बोली आप जैसों को ही मारता था

शैक्षिक योग्यता

आवेदक को एग्जीक्यूटिव पद के लिए ग्रेजुएशन होना जरूरी है। इसके साथ ही सीनियर एग्जीक्यूटिव के लिए ग्रेजुएशऩ के साथ में कम से कम 3 साल का काम करने का अनुभव जरूरी है।

उम्र

एग्जीक्यूटिव पद के लिए अधिक से अधिक 30 साल और सीनियर एग्जीक्यूटिव के लिए अधिक से अधिक 35 साल तय की गई है।

ये भी पढ़ें...अक्षय को आया ग़ुस्सा: जमकर हड़काया खिलाड़ी कुमार ने, सिखाया सबक

सेलेक्शऩ प्रक्रिया

सेलेक्शन प्रॉसेस शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

ऐसे करें अप्लाई

ऐसे में अगर आप इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं तो आपको एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर क्लिक करना होगा। फिर पेज के आखिरी में आपको Careers link पर क्लिक करना होगा। इसे जल्द से भर दें, क्योंकि आज ही इसकी आखिरी तारीख है।

ये भी पढ़ें... बाढ़ से मची तबाही: चपेट में आये सैकड़ों गांव, घर छोड़कर लोग पलायन को मजबूर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story