×

हॉस्पिटल में बेड से गिरा कोरोना मरीज, तड़पकर हुई मौत, किसी ने नहीं की मदद

तेलंगाना के करीमनगर में एक सरकारी अस्पताल में एक बुजुर्ग मरीज की बेड से गिरने की वजह से तड़प-तड़पकर मौत हो गई।

Shreya
Published on: 27 July 2020 6:48 AM GMT
हॉस्पिटल में बेड से गिरा कोरोना मरीज, तड़पकर हुई मौत, किसी ने नहीं की मदद
X
Corona Virus Patient Fall from bed and Died

हैदराबाद: तेलंगाना के करीमनगर में एक सरकारी अस्पताल में एक बुजुर्ग मरीज की बेड से गिरने की वजह से तड़प-तड़पकर मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की लापरवाही का खामियाजा कोरोना मरीज को भुगतना पड़ा। बताया जा रहा है कि बेड से गिरने के बाद संक्रमण के डर की वजह से कोई भी बुजुर्ग कोरोना मरीज की मदद के लिए आगे नहीं आया। जिस वजह से उनकी मौत हो गई। मरीज को 22 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान पर लॉकडाउन का कहर, पत्थर तोड़कर पाल रहे पेट

सांस लेने में परेशानी होने के बाद कराया गया था एडमिट

जानकारी के मुताबिक, गंगाधारा मंडल के वेंकटैयापल्ली के रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग को कुछ दिनों से सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसके बाद उनका कोरोना जांच कराया गया। जिसके रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसके बाद मरीज को अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। रविवार को मरीज बेड से गिर गया और ऑक्सीन सप्लाई बंद हो गई। जिस वजह से मरीज की से तड़प-तड़पकर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: राजस्थान सियासी संकट: स्पीकर सीपी जोशी ने मारी पलटी, SC से वापस ली याचिका

अस्पताल प्रबंधन को तुरंत दी गई थी बुजुर्ग के गिरने की जानकारी

उसी वार्ड के अन्य मरीजों का कहना है कि बुजुर्ग के बेड से गिरने की जानकारी तुरंत अस्पताल प्रबंधन को दी गई थी। लेकिन उन्होंने कोई भी कदम नहीं उठाया। मरीज सांस ना ले पाने की वजह से तड़पता रहा, लेकिन संक्रमण के डर की वजह से अस्पताल की तरफ से किसी ने भी आगे बढ़कर मरीज की मदद नहीं की। वहीं इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें: कांप उठेगा अब दुश्मन: यहां देखें, भारत आ रहे राफेल की पहली तस्वीरें…

प्रशासन ने भी स्वीकारी ये बात

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडिया तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें साफ-साफ अस्पताल प्रशासन की लापरवाही देखने को मिल रही है। प्रशासन ने भी इस बात को स्वीकार है और इस हादसे के पीछे मेडिकल स्टाफ की कमी को जिम्मेदार ठहराया है।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश-चीन-पाक की बढ़ती दोस्ती: हसीना का भारतीय राजदूत से मिलने से इंकार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story