×

फिर कश्मीर में दहशत! आतंकियों ने 10 दिन में तीसरी बार किया ये गंदा काम

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने गुरुवार को शोपियां में सेब लेने आए दो ट्रकों पर हमला बोल दिया और दो ड्राइवरों की हत्या कर दी। इस हमले में एक अन्य चालक जख्मी है और एक लापता बताया जा रहा है।

Dharmendra kumar
Published on: 25 Oct 2019 8:16 AM GMT
फिर कश्मीर में दहशत! आतंकियों ने 10 दिन में तीसरी बार किया ये गंदा काम
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने गुरुवार को शोपियां में सेब लेने आए दो ट्रकों पर हमला बोल दिया और दो ड्राइवरों की हत्या कर दी। इस हमले में एक अन्य चालक जख्मी है और एक लापता बताया जा रहा है।

इसके बाद आतंकियों ने दो ट्रकों और एक लोड कैरियर में लगा दी। आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबल तलाशी अभियान चला रहे हैं। इसी बीच पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग और दक्षिण कश्मीर के भीतरी क्षत्रों में सेब लेने गए चालकों को उनके वाहनों समेत निकटवर्ती सुरक्षित स्थानों पर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें...शेर के गले में घड़ी, पंजे में कमल, आखिर क्या है शिवसेना का संकेत

बता दें कि पिछले 15 दिनों में अन्य राज्यों के ट्रक चालकों और सेब व्यापारियों पर तीसरी बार आतंकियों ने हमला बोला है।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि शोपियां के चित्रीगाम में आतंकियों ने हरियाणा, पंजाब, राजस्थान के ट्रकों रोक उन पर पर अंधाधुंध फायरिंग की। इसमें दो ट्रक चालकों की मौत हो गई और एक अन्य जख्मी हो गया।

यह भी पढ़ें...यहां बहुमत से दूर BJP ऐसे बनाएगी सरकार, जानिए पूरा प्लान

मारे गए दो ट्रक चालकों में एक नाम इलियास खान है जो राजस्थान का रहने वाला है। कहा जा रहा है कि दूसरा चालक भी राजस्थान का रहने वाला है। वहीं, घायल ट्रक चालक गुरदासपुर पंजाब का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें...अगर इस नेता से कांग्रेस-NCP मिला लेतीं हाथ, तो महाराष्ट्र में हार जाती BJP

राज्य पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक आतंकियों का निशाना बने ट्रक चालक बिना सुरक्षाबलों को सूचित किए शोपियां के भीतरी इलाके जैनपोरा में अंधेरा होने के बाद अपने वाहन लेकर आ गए थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आतंकी वहां से भाग निकले थे।

पुलिस ने घायल ट्रक चालक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया और दो ट्रक चालकों ने भागकर अपनी जान बचाई है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story