×

धोनी को बोला Thank You: फैन हुआ ये खिलाड़ी, कहा- हमेशा रहूंगा कर्जदार

वाटसन ने अपनी IPL टीम CSK के कप्तान धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग की तारीफ़ करते हुए उन्हें शुक्रिया अदा किया है। वाटसन चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज हैं

Aradhya Tripathi
Published on: 12 April 2020 10:20 AM GMT
धोनी को बोला Thank You: फैन हुआ ये खिलाड़ी, कहा- हमेशा रहूंगा कर्जदार
X

नई दिल्ली: शेन वाटसन ऑस्ट्रेलिया का वो पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर जिसका नाम सुनते ही अच्छे अच्छे बॉलार्स की हवा टाईट हो जाती थी। वाटसन को उनकी आक्रामक बल्लेबाजी और चतुर गेंदबाजी के लिए जाना जाता है। IPL में वाटसन महेंद्र सिंह दोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं। हाल ही में वाटसन ने अपनी IPL टीम CSK के कप्तान धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग की तारीफ़ करते हुए उन्हें शुक्रिया अदा किया है।

धोनी को कहा थैंक यू

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम लाइव पर चेन्नई सुपर किंग्स की अद्भुत कामयाबी का राज बताते हुए कहा कि CSK की कामयाबी का राज टीम का खिलाड़ियों की क्षमता पर भरोसा करना है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा कि अगरब आप 10 मैचों में रन नहीं बनाते हैं और फिर भी आप टीम में बने रहते हैं।

ये भी पढ़ें- यूपी से बड़ी खबर: आजम खां आएंगे क्वारांटाइन सेंटर बनाने में सरकार के काम

चेन्नई सुपर किंग्स के धाकड़ ओपनर ने अपनी टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग और कप्तान धोनी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि पिछले सीजन में मुझ पर विश्वास बनाए रखने के लिए शुक्रिया एमएस धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग।

2018 के फाइनल में खेली थी शतकीय पारी

ये भी पढ़ें- दुनिया कोरोना से लड़ रही और चीन एशिया की बड़ी इकॉनमी में कर रहा ताबड़तोड़ निवेश

वॉटसन आईपीएल के पहले संस्करण में IPL का सबसे पहला खिताब जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे। इसके बाद वह 2018 में चैम्पियन बनने वाली चेन्नई सुपर किंग्स में भी हिस्सा रह चुके हैं। वॉटसन ने 2018 फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 57 गेंदों पर ही 117 रनों की तूफानी पारी खेली थी। इसमें उन्होंने 11 चौके और 8 छक्के जमाए। वाटसन की इस ताबड़तोड़ पारी की बदौलत ही चेन्नई सुपर किंग्स ट्रॉफी की हकदार बनी थी।

भरोसा जताने के लिए शुक्रिया

ये भी पढ़ें- हानिकारक है ये टनल: खतरे में सबकी जान, स्वास्थ्य विभाग ने दी चेतावनी

वॉटसन ने पिछले सीजन के फाइनल में भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ 59 गेंदों पर 80 रनों की शानदार पारी खेली थी। चेन्नई सुपर किंग्स के महत्वपूर्ण खिलाड़ी वॉटसन ने कहा, 'इस दौरान दुर्भाग्यवश मुझे लगा कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था। लेकिन मैं रन नहीं बना पा रहा था और टीम में बना हुआ था। कई मैचों में असफल रहने के बाद मुझे लगा कि वे मुझे टीम से निकालने जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।' वाटसन ने कहा, 'और फिर चीजें बदल गईं, जो कि मुझे पता था कि ऐसी चीजें होंगी। मैं इसके लिए एमएस धोनी और फ्लेमिंग को धन्यवाद देना चाहूंगा। जिन्होंने मुझ पर विश्वास बनाए रखा।'

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story