×

सेना को खतरा: बढ़ा जवानों पर मौत का साया, 13 और जवान हुए संक्रमित

देश में सेना के जवान भी कोरोना वायरस के संक्रमण के बड़ी तादात में संक्रमित हो गए है। ताजा खबर के मुताबिक, सीआरपीएफ की 31 बटालियन में 13 और जवान कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 2 May 2020 10:40 AM GMT
सेना को खतरा: बढ़ा जवानों पर मौत का साया, 13 और जवान हुए संक्रमित
X
सेना को खतरा: बढ़ा जवानों पर मौत का साया, 13 और जवान हुए संक्रमित

नई दिल्ली। देश में सेना के जवान भी कोरोना वायरस के संक्रमण के बड़ी तादात में संक्रमित हो गए है। ताजा खबर के मुताबिक, सीआरपीएफ की 31 बटालियन में 13 और जवान कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। यानी कि सेना के अब तक 135 जवान संक्रमित हो चुके हैं। बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को देखते हुए ही केंद्र सरकार ने 14 दिन का लॉकडाउन और बढ़ा दिया है। डर की बात तो ये है कि अब योध्दाओं को भी संक्रमण अपनी चपेट में तेजी से ले रहा है।

ये भी पढ़ें...एक वायरस ने बदल दी दुनिया, जिंदगी ढूंढ रही जीने के बहाने

13 और जवानों में भी कोरोना वायरस का संक्रमण

पूरे देश में कोरोना वायरस महामारी से हाहाकार मचा हुआ है। इतने दिन लॉकडाउन के बाद भी कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। इस बीच सीआरपीएफ के 13 और जवानों में भी कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। कोरोना संक्रमित ये जवान 31 बटालियन के हैं।

इससे पहले 30 अप्रैल को दिल्ली के मयूर विहार कैंप में सीआरपीएफ के कर्मियों में भी कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। 31 बटालियन के 6 सीआरपीएफ कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें...अब इस दवा से अमेरिका जीतेगा कोरोना की जंग, दी मंजूरी

यहां 89 सीआरपीएफ कर्मियों की कोरोना वायरस से संबंधित टेस्टिंग हुई थी। इस टेस्टिंग में 6 सीआरपीएफ जवानों की रिपोर्ट कोरोना वायरस से पॉजिटिव आई थी।

देशभर में ये है आकंड़ा

देश भर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 37336 हो गई है, जिसमें 9 हजार 950 मरीज ठीक हो चुके हैं। अबतक कुल 1218 लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें...R नंबर का लॉकडाउन कनेक्शन, जुड़ा है वायरस के खत्म होने से

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story