×

‘दीदी’ की चहेती शताब्दी रॉय के बदले सुर, कहा-'दूसरी पार्टी में जाना होगा अनैतिक'

शताब्दी रॉय ने अपने ताजा फेसबुक पोस्ट में ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा, जिस तरह युवा नेता ने उनकी समस्याओं को सुना और समाधान का आश्वासन दिया, उससे वह खुश हैं।

Aditya Mishra
Published on: 17 Jan 2021 7:09 AM GMT
‘दीदी’ की चहेती शताब्दी रॉय के बदले सुर, कहा-दूसरी पार्टी में जाना होगा अनैतिक
X
टीएमसी सांसद शताब्दी रॉय ने कहा है कि अभिषेक बनर्जी ने सारे मतभेद सुलझा दिए गए हैं। पार्टी इन मुद्दों को देखेगी। वह अब पार्टी के अंदर खुश हैं।

मिदनापुर: बीरभूम से टीएमसी सांसद और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चहेती शताब्दी रॉय ने कहा है कि जिन्हें पार्टी से दिक्कत है, वह अन्य विकल्प तलाशने के बजाय पार्टी फोरम में अपनी बात रखें।

आज जब टीएमसी कठिन समय से गुजर रही है तो दूसरी पार्टी में जाना अनैतिक होगा। उनका ये बयान बेहद अहम माना जा रहा है और इसके सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं।

क्योंकि एक दिन पहले ही शताब्दी ने बगावती तेवर दिखाए थे, उन्होंने इशारों ही इशारों में पार्टी छोड़ने का भी संकेत दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपना दर्द प्रकट किया था।

MP Satabdi Roy ‘दीदी’ की चहेती शताब्दी रॉय के बदले सुर, कहा-दूसरी पार्टी में जाना होगा अनैतिक(फोटो:सोशल मीडिया)

ममता के खिलाफ BJP का मेगा प्लान, राज्य की सभी सीटों पर रथयात्राएं निकालेगी पार्टी

ममता बनर्जी के भतीजे की शान में पढ़ें कसीदे

उन्होंने कहा था कि वे जल्द ही कोई बड़ा निर्णय लेने वाली हैं। वह जब भी कोई निर्णय लेंगी तो इसके बारें में लोगों को जरूर अवगत कराएंगी। ऐसे में 24 घंटे बाद उनके द्वारा इस तरह का बयान देने से माना जा रहा है कि उन्होंने पार्टी से समझौता कर लिया है।

शताब्दी रॉय ने अपने ताजा फेसबुक पोस्ट में ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा, जिस तरह युवा नेता ने उनकी समस्याओं को सुना और समाधान का आश्वासन दिया, उससे वह खुश हैं। सारे मतभेद सुलझा दिए गए हैं। पार्टी इन मुद्दों को देखेगी।

TMC को बड़ा झटका देने में चूकी BJP, शताब्दी को मनाने में ऐसे कामयाब हुईं ममता

Shatabadi Rao ‘दीदी’ की चहेती शताब्दी रॉय के बदले सुर, कहा-दूसरी पार्टी में जाना होगा अनैतिक(फोटो:सोशल मीडिया)

कार्यकर्ताओं से कही ऐसी बात

आगे उन्होंने कहा कि मैं सभी कार्यकर्ताओं से कहना चाहती हूं कि अगर उन्हें कोई समस्या है तो पार्टी के भीतर चर्चा करें। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के साथ शताब्दी ने शुक्रवार को दो घंटे बैठक की थी, जिसके बाद उन्होंने टीएमसी छोड़ने की अटकलों पर विराम लगा दिया था।

बीते दिनों सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये बयां किया था दर्द

बीते दिनों शताब्दी रॉय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पार्टी से अपनी नाराजगी को बयां किया था। अभिनेत्री से नेता बनीं रॉय ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘मुझसे लोग पूछ रहे हैं कि मैं पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में क्यों नहीं दिख रही हूं।

मुझे अपने लोगों के साथ रहना पसंद है। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो नहीं चाहते कि मैं आप सबके साथ रहूं। अक्सर मुझे कार्यक्रमों के बारे में सूचित नहीं किया जाता है, मैं क्या कर सकती हूं?’

टीएमसी सांसद ने मतदाताओं के नाम संदेश में लिखा कि उन्हें पार्टी के कुछ लोगों द्वारा नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है। शताब्दी रॉय फैन क्लब नाम के फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किए गए पोस्ट में उन्होंने कहा कि अगर मैं कोई निर्णय लेती हूं तो मैं इसे 16 जनवरी को दो बजे घोषित करूंगी।

मैं काम करने की पूरी कोशिश करती हूं, यहां तक कि दुश्मन भी इसे स्वीकार करते हैं। इसलिए इस नए साल में मैं एक निर्णय लेने की कोशिश में हूं, ताकि मैं आपके साथ पूरी तरह से रह सकूं।

ईडी ने TMC के इस बड़े नेता पर कसा शिकंजा, कोर्ट में हुई पेशी, जानें फिर क्या हुआ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story