×

महिला पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटा, सामने आया वीडियो

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं ने आसिफाबाद जिले में वृक्षारोपण के लिए पहुंचे पुलिस दल और वन रक्षकों की टीम पर हमला बोल दिया। इस दौरान उन्मादी भीड़ ने ट्रैक्टर पर सवार महिला पुलिसकर्मी को भी नहीं छोड़ा।

Aditya Mishra
Published on: 30 Jun 2019 9:31 AM GMT
महिला पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटा, सामने आया वीडियो
X
तेलंगाना

आसिफाबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं ने आसिफाबाद जिले में वृक्षारोपण के लिए पहुंचे पुलिस दल और वन रक्षकों की टीम पर हमला बोल दिया। इस दौरान उन्मादी भीड़ ने ट्रैक्टर पर सवार महिला पुलिसकर्मी को भी नहीं छोड़ा।

ये भी पढ़ें...पुलिस ने तेलंगाना भाजपा से संबंधित आठ करोड़ रुपये की नकदी जब्त की

महिला पुलिसकर्मियों को लाठियों से पीटा

महिला पुलिसकर्मी उग्र भीड़ को समझाने की कोशिश कर रही थी तभी कार्यकर्ताओं ने लाठियों से उस पर हमला बोल दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया गया। मौके पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। यह मामला शनिवार का बताया जा रहा है।



ये भी पढ़ें...UPA ने टीआरएस से साधा संपर्क, TRS का आया ये बड़ा बयान

वृक्षारोपण के लिए पहुंची थी पुलिस की टीम

जानकारी के अनुसार, वन विभाग और पुलिस की टीम आसिफाबाद जिले सिरपुर कागजनगर ब्लॉक में वृक्षारोपण के लिए पहुंची थी। तभी कार्यकर्ताओं ने टीम पर हमला कर दिया। हालांकि उनके पार्टी से संबंधित होने की पुष्टि नहीं हो पाई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सत्ता के नशे नेताओं की या उनके रिश्तेदारों की गुंडागर्दी के ऐसे मामले कई बार सामने आ चुके हैं. अभी हाल मे ही मध्य प्रदेश से पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से विधायक बैटमैन आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के कर्मचारी को बल्ले से पीट दिया था.

ये भी पढ़ें ‘दंगल’ के बॉलीवुड छोड़ने से फैन्स हुए दुखी, दिया ऐसा रिएक्शन……………….

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story