×

ट्विटर पर भिड़े शशि थरूर और अदनान सामी, जानिए क्या है वजह

कांग्रेस के नेता शशि थरूर और गाक अदनान सामी में शनिवार को भिड़ंत हो गई। यह भिड़त सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर हुई। शशि थरूर ने प्रधानमंत्री मोदी की 5 अप्रैल को दीया और मोमबत्ती जलाने वाली अपील को लेकर ट्वीट किए।

Dharmendra kumar
Published on: 4 April 2020 9:09 PM GMT
ट्विटर पर भिड़े शशि थरूर और अदनान सामी, जानिए क्या है वजह
X

नई दिल्ली: कांग्रेस के नेता शशि थरूर और गाक अदनान सामी में शनिवार को भिड़ंत हो गई। यह भिड़त सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर हुई। शशि थरूर ने प्रधानमंत्री मोदी की 5 अप्रैल को दीया और मोमबत्ती जलाने वाली अपील को लेकर ट्वीट किए। कांग्रेस नेता के ट्वीट का अदनान सामी ने करारा जवाब दिया।

शशि थरूर ने कहा कि 5 अप्रैल को रात 9 बजे अचानक लाइट बंद करने और 9.09 पर चालू करने से इलेक्ट्रिक ग्रिड क्रेश हो सकती है। उन्होंने कहा कि इससे बचने का तरीका इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड ढूंढ रहा है। इसके जवाब में अदनान सामी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि वे लोगों के एक होने के समय पर ठीक बात नहीं बोल रहे हैं।



यह भी पढ़ें...CRPF के एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, DG एपी माहेश्वरी ने खुद को किया क्वारनटीन

अदनान सामी की ये बात शशि थरूर को चुभ गई। तभी तो उन्होंने हिंदी में अदनान की बात का जवाब देते हुए एक बार फिर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि भाई साहब, आप का संदेश हिंदुस्तानी में होता तो ज्यादा अच्छे से समझ आता। मैं भी तो यही कह रहा हूं के लोगों को अंधेरी टनल में क्यूं रखना जब कि रोशनी हो सकती है और हां बिना बिजली के लिफ्ट कैसे कराएंगे?'



यह भी पढ़ें...कोरोना वायरस के 7 नए केस: यहां मचा हड़कंप, 56000 लोगों को किया गया चेक

शशि थरूर के इस ट्वीट का जवाब अदनान ने हिंदी भाषा में दिया और लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने लिखा कि भाई साहब, मैंने आपको अंग्रेजी में इसलिए लिखा था क्यूंकि आपका पहला ट्वीट अंग्रेजी भाषा में था। अब जो आपने हिंदी में लिखा है तो लिहाजा जवाब हिंदी में दूंगा......रोशनी आप दिल में रखिए और लिफ्ट की फिक्र ना करें - वो मौला देगा!! कोई और जुबान?'

यह भी पढ़ें...अब यहां क्वारंटीन में कर्मचारियों पर हमला, कोरोना संदिग्धों ने किया पथराव

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे सभी को 9 मिनट के लिए बिजली बंद करने के लिए कहा है। मोदी ने जनता से आग्रह किया है कि वो 9 मिनट के लिए बिना बिजली के रहे और मोमबत्ती, दीया और टोर्च जलाकर अपना सपोर्ट दिखाएं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story