×

धड़ाम से पलटी बस: मची चीख-पुकार, यात्रियों की मौत से दहल गया प्रदेश

राजस्थान के उदयपुर में एक बस बेकाबू (Bus accident) होकर पलट गयी। घटना में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गयी, वहीं 11 अन्य यात्री गंभीर घायल हो गये।

Shivani Awasthi
Published on: 28 Feb 2020 6:43 AM GMT
धड़ाम से पलटी बस: मची चीख-पुकार, यात्रियों की मौत से दहल गया प्रदेश
X

उदयपुर: बड़ी खबर राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) से हैं, जहां शुक्रवार को दर्दनाक हादसे के बाद हड़कंप मच गया। दरअसल, यहां एक बस बेकाबू (Bus accident) होकर पलट गयी। इस दौरान चीख पुकार मच गयी। घटना में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गयी, वहीं 11 अन्य यात्री गंभीर घायल हो गये। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गयी। पुलिस को घायलों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में उन्होने घायल यात्रियों को तत्काल एमबी चिकित्सालय में भर्ती करवाया।

उदयपुर में बस हादसे में दो की मौत:

राजस्थान के उदयपुर जिले में शुक्रवार सुबह भीषण हादसा हो गया। यहां जोधपुर से उदयपुर जा रही एक निजी बस बेकाबू होकर पलट गयी। हादसा इतना भीषण था कि बस में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: सरकारी नौकरी वालों की खैर नहीं: सरकार के इस फैसले से होगी छुट्टी, भूल से न करें ये काम

यात्री बस के नीचे दबे, निकालने पर पुलिस के छूटे पसीने:

जानकारी के मुताबिक, अंबेरी पुलिया के पास मोड़ पर तेज रफ्तार बस से ड्राईवर का अचानक नियन्त्रण खो गया और बस पलट गई। बस में सवार यात्री नीचे दब गये। दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी। मामला संज्ञान में आते ही सुखेर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी और बस के नीचे दबे लोगों को निकालने में जुट गयी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली बवाल: 38 मौतों के बाद पुलिस की दोहरी परीक्षा आज, ये है वजह

घायलों को देख कर अस्पताल में अफरातफरी मच गयी:

हालाँकि इस दौरान पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इसके साथ ही मृतकों के शवों को मोर्चरी में शिफ्ट कराया गया और घायलों को एमबी चिकित्सालय भेजा गया। हॉस्पिटल की इमरजेंसी यूनिट में एक साथ इतने घायल पहुंचे तो अफरातफरी मच गयी। बताया जा रहा है कि दो घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इनमें एक आर्मी का जवान भी है, जिसका तत्काल ऑपरेशन किया गया।

ये भी पढ़ें: राज ठाकरे का बड़ा एलान: घुसपैठियों की पकड़ के लिए बनाया ये प्लान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story