×

भीषण हादसे में कार के उड़ गये परखच्चे, यहां आग लगने से दो लोगों की जलकर मौत

इस घटना की जैसे ही पुलिस को सूचना मिली। उसकी टीम मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में दमकल को बुलाया गया। बड़ी मुश्किल से आग बुझाई गई। इस दौरान कार के अंदर दोनों लोगों की मौत हो चुकी थी।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 9:37 AM GMT
भीषण हादसे में कार के उड़ गये परखच्चे, यहां आग लगने से दो लोगों की जलकर मौत
X
उधर सऊदी अरब से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे भाई को रिसीव कर देवरिया लौट रहा परिवार रविवार की सुबह गोरखपुर-लखनऊ हाईवे पर भीषण हादसे का शिकार हो गया।

होशियारपुर: इस वक्त की बड़ी खबर पंजाब से आ रही है। यहां के होशियारपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है ये घटना दिवाली की देर रात सिंगिडीवाला के करीब हुई। हादसे के वक्त कार की स्पीड इतनी अधिक थी कि पेड़ से टकराने के बाद उसके अंदर आग लग गई। गाड़ी में

सेंट्रल लॉक लगे होने की वजह से अंदर बैठे दो लोगों की आग में जलने से मौत हो गई। मरने वालों की पहचान वकील भगवंत किशोर गुप्ता और उनकी सहायक सिया खुल्लर के तौर पर हुई है।

Accident एक्सीडेंट( फोटो -साभार-सोशल मीडिया)

दरवाजा खुला तब तक हो चुकी थी मौत

इस घटना की जैसे ही पुलिस को सूचना मिली। उसकी टीम मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में दमकल को बुलाया गया। बड़ी मुश्किल से आग बुझाई गई।

इस दौरान कार के अंदर दोनों लोगों की मौत हो चुकी थी। अब थाना मॉडल टाउन की पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: नीतीश का बड़ा हमलाः चिराग पर कार्रवाई की बीजेपी को चुनौती

गोरखपुर-लखनऊ हाईवे पर भीषण हादसा

उधर सऊदी अरब से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे भाई को रिसीव कर देवरिया लौट रहा परिवार रविवार की सुबह गोरखपुर-लखनऊ हाईवे पर भीषण हादसे का शिकार हो गया।

संतकबीर नगर में हुए हादसे में सगे भाईयों समेत पांच की मौत हो गई। मारे गए चार लोग देवरिया के तो एक व्यक्ति कुशीनगर का रहने वाला है। मौत की सूचना गांव पहुंचने पर चार अलग-अलग परिवारों में चीख-पुकार मच गई।

FIRE आग (फोटो-सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें:दिवाली की बधाई दे रहे थे सैफ, तभी तैमूर ने कही ऐसी बात, जान हो जाएंगे दंग

कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई

देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र स्थित करमहा गांव निवासी अमजद अली 25 वर्ष पुत्र अमरुद्दीन सऊदी अरब में नौकरी करता था। अमजद रविवार की सुबह कुशीनगर के कपूर पिपरा गांव निवासी अरमान 27 वर्ष के साथ शनिवार को लखनऊ एयरपोर्ट पर सऊदी अरब से पहुंचा था।

उसका छोटा भाई अफजल अली उर्फ गोलू एक कार से उसे रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचा था। उसके साथ गांव निवासी रियाज अहमद और हिरन्दापुर गांव निवासी आस मोहम्मद भी गए थे।

अमजद के दो बड़े भाई गुलाम अली और नौशाद अली भी सऊदी अरब में ही साथ रहते हैं। पांचों युवक कार से रात में घर के लिए वापस चल दिए। रात 2:00 बजे के आसपास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई।

ये भी पढ़ें…दिवाली की रात हुआ भयानक हादसा: बिछ गईं लाशें ही लाशें, चारों तरफ मचा कोहराम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story