×

खतरे में मोदी के मंत्री: एके-47 से उड़ाने की मिली धमकी, पार्टी में मची सनसनी

देश के केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को लेकर बड़ी खबर आ रही है। रामविलास पासवान को जान से मारने की धमकी मिली है। मंत्री को ये धमकी बिहार के शेखपुरा जिले के एक युवक ने दी है।

Newstrack
Published on: 29 July 2020 7:54 AM GMT
खतरे में मोदी के मंत्री: एके-47 से उड़ाने की मिली धमकी, पार्टी में मची सनसनी
X

नई दिल्ली। देश के केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को लेकर बड़ी खबर आ रही है। रामविलास पासवान को जान से मारने की धमकी मिली है। मंत्री को ये धमकी बिहार के शेखपुरा जिले के एक युवक ने दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में रामविलास पासवान को शेखपुरा नगर परिषद का एक वार्ड पार्षद एके-47 (AK-47) से उड़ा देने की धमकी दे रहा है। वीडियो में चिराग पासवान और रामविलास पासवान के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा है और साथ ही दोनों को गाली भी दे रहा है।

ये भी पढ़ें...बड़ी कामयाबी: आतंकियों की साजिश हुई नाकाम, सीमा पर कई दुश्मन हुए ढेर

गरीबों का राशन कार्ड न बनने को लेकर

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड नं 10 का पार्षद संजय यादव केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को गरीबों का राशन कार्ड न बनने को लेकर खूब भला बुरा कह रहा है और गंदी-गंदी गालियां भी दे रहा है।

इस वीडियो को जब लोजपा के जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने देखा तो तुरंत प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसपर आपत्ति जताई और पुलिस प्रशासन से पार्षद को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें...राफेल पर बड़ी खबर: अंबाला नहीं बल्कि यहां होगी लैंडिग, इसलिए हुआ फेरबदल

धमकी देने वाला पार्षद संजय यादव

साथ ही एक लोजपा कार्यकर्ता ने इस मामले में अनुसूचित जाति थाना में एससी/एसटी एक्ट के आधार पर केस भी दर्ज करवा दिया है। इस मामले को आगे बढ़ता देख धमकी देने वाला पार्षद संजय यादव भी मीडिया के सामने आया।

जिसके चलते पहले तो उसने अपनी गलती के लिये माफी मांगी, फिर अपनी सफाई देते हुए कहा कि अपने वार्ड के सैकड़ों जनता का राशन कार्ड बनवाने को लेकर उन्‍होंने आवेदन करवाया, लेकिन सबका आवेदन बिना कोई कारण बताए निरस्त कर दिया गया।

इस बात को लेकर वार्ड की जनता ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए मुझे खूब भला बुरा कहा। और इसी बात से नाराज होकर जनता के सामने ही मेरे मुंह से गुस्से में ये बातें निकल गईं। मेरे मन में रामविलास पासवान और चिराग पासवान के प्रति इज्जत है और मैं लोजपा का कर्मठ कार्यकर्ता हूं।

ये भी पढ़ें...ISI के निशाने पर भारत के कई शहर, आतंकी कर सकते हैं बड़ा हमला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story