×

अब इस केंद्रीय मंत्री के बंगले पर तैनात कॉन्स्टेबल मिला कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

कोरोना वायरस देश में अब तेजी से पैर पसार रहा है। इस किलर वायरस की मार सबसे ज्यादा महाराष्ट्र पर पड़ी है। प्रदेश में वीआईपी बंगलों पर तैनात मुंबई पुलिस के जवान कोरोना संक्रमित होते जा रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 22 April 2020 4:55 PM GMT
अब इस केंद्रीय मंत्री के बंगले पर तैनात कॉन्स्टेबल मिला कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप
X

मुंबई: कोरोना वायरस देश में अब तेजी से पैर पसार रहा है। इस किलर वायरस की मार सबसे ज्यादा महाराष्ट्र पर पड़ी है। प्रदेश में वीआईपी बंगलों पर तैनात मुंबई पुलिस के जवान कोरोना संक्रमित होते जा रहे हैं। मुंबई में केंद्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले के बंगले पर तैनात एक कॉन्स्टेबल कोरोना संक्रमित मिला है।

इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मालाबार हिल्स पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव मिली थीं जिसके बाद वहां तैनात 6 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री जितेंद्र आव्हाड के निजी सुरक्षाकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

यह भी पढ़ें...बिल गेट्स ने की PM मोदी की तारीफ, कोरोना से निपटने की तैयारी पर कही ये बात

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 431 कोरोना के केस सामने आए है तो वहीं पिछले 24 घंटे में इस राज्य में 18 लोगों की मौत हुई है। मुंबई में सिर्फ एक दिन में 10 लोगों ने जान गंवा दी। महाराष्ट्र में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 5600 के पार हो गई।

यह भी पढ़ें...Jio-फेसबुक की डील से पूरा होगा PM मोदी का सपना: मुकेश अंबानी

मुंबई के धारावी में बुधवार को कोरोना के 9 मामले सामने आ गए। इसके साथ ही एशिया के इस सबसे बड़े स्लम में कोरोना मरीजों की संख्या 189 पहुंच गई और यहां पर 12 लोगों ने जान गंवा दी है।

यह भी पढ़ें...यूपी में मंत्री से लेकर सांसद-विधायक तक कोरोना का कहर, सभी किए गए क्वारंटाइन

धारावी में कोरोना संक्रमण से महाराष्ट्र सरकार की नींद उड़ गई है। कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए धारावी को सील कर दिया गया है। ना तो कोई अंदर से बाहर आ सकता है और ना ही कोई बाहर से अंदर जा सकता है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story