×

उन्नाव रेप केस: पीड़िता ने CBI के सामने 'सेंगर' को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

उन्नाव रेप मामले की पीड़िता ने सीबीआई के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। पीड़िता ने सड़क हादसे के पीछे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का हाथ होने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर ने ही यह ऐक्सिडेंट कराया है।

Dharmendra kumar
Published on: 31 March 2023 1:49 PM GMT
उन्नाव रेप केस: पीड़िता ने CBI के सामने सेंगर को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
X

नई दिल्ली: उन्नाव रेप मामले की पीड़िता ने सीबीआई के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। पीड़िता ने सड़क हादसे के पीछे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का हाथ होने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर ने ही यह ऐक्सिडेंट कराया है।

केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई को दिए अपने बयान में पीड़िता ने बताया पिछले कई महीनों से विधायक सेंगर जान से मारने की धमकी दे रहा था। उसने ही रोड ऐक्सिडेंट कराया है।

यह भी पढ़ें...सावधान रहें चालक! अब इस पर भी देना पड़ सकता है भारी जुर्माना

बता दें कि 28 जुलाई को पीड़िता की कार का रायबरेली में एक्सीडेंट हो गया था। वह अपने चाचा से मिलने जा रही थी। इस हादसे की जांच सीबीआई कर रही है।

एम्स में भर्ती पीड़िता को अब आईसीयू से वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। सीबीआई ने अभी तक पीड़िता के वकील का बयान दर्ज नहीं किया है। वह अभी आईसीयू में भर्ती है और बयान दर्ज करवाने की हालत में नहीं है।

यह भी पढ़ें...#NoBra : महिला आजादी की नई मुहिम

इसी आधार पर सीबीआई ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से जांच पूरी करने के लिए दो और हफ्ते का समय मांगा है। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई की याचिका स्वीकार कर ली है और सीबीआई को जांच पूरी करने के लिए दो और हफ्ते का समय दे दिया है।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तानियों शर्म करो! अब मासूम बच्ची के साथ की गंदी हरकत

सीबीआई ने ट्रक ड्राइवर और क्लीनर दोनों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने सीबीआई को बताया कि ये टक्कर जानकर नहीं हुई है, तो वहीं ट्रक के मालिक ने सीबीआई से कहा कि वह कभी कुलदीप सेंगर से नहीं मिला है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story