×

BJP अध्यक्ष को कोरोना: अस्पताल में भर्ती, कोविड पर दिया था विवादित बयान

पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष (West Bengal BJP President Dilip Ghosh) शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

Shreya
Published on: 17 Oct 2020 4:57 AM GMT
BJP अध्यक्ष को कोरोना: अस्पताल में भर्ती, कोविड पर दिया था विवादित बयान
X
पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष पाए गए कोरोना पॉजिटिव

कोलकाता: चीन के वुहान प्रांत से शुरू हुए कोरोना वायरस ((Corona Virus) से अब तक भारत में कई दिग्गज नेता संक्रमित हो चुके हैं। वहीं बीजेपी पार्टी में भी लगातार कई नेता इसकी चपेट में आ चुके हैं। इस बीच एक और बीजेपी नेता पर कोरोना का कहर बरसा है। दरअसल, पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष (West Bengal BJP President Dilip Ghosh) शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

दिलीप घोष को हल्के बुखार की थी शिकायत

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों के मुताबिक, दिलीप घोष (Dilip Ghosh) में कोरोना का लक्षण दिखाई दिया था। पिछले दो दिनों से उनकी तबीयत खराब थी। जिसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच कराई। बताया जा रहा है कि उन्हें हल्के बुखार की शिकायत थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि घोष को 102 डिग्री सेल्सियस के करीब बुखार है। फिलहाल उनका इलाज जारी है। डॉक्टर के मुताबिक, उनका ऑक्सीजन लेकर सामान्य है और चिंता करने की कोई बात नहीं है।

यह भी पढ़ें: कोलकाता में भयानक आग: मौतों से मचा हाहाकार, शव देख उड़े लोगों के होश

BJP LEADER DILIP GHOSH (फोटो- ट्विटर)

विवादित बयानों को लेकर रह चुके हैं सुर्खियों में

बता दें कि पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष कई बार कोरोना वायरस को लेकर दिए गए बयान के चलते सुर्खियां बटोर चुके हैं। उन्होंने एक बार विवादित बयान देते हुए कहा था कि गोमूत्र पीने से कोरोना वायरस के साथ-साथ सभी तरह के वायरस से लड़ने की शरीर की क्षमता बढ़ती है। इसके अलावा उनके एक और बयान ने चर्चाएं बटोरीं थीं। इस बयान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें: BJP मालामाल: मिला 365 करोड़ का दान, ये कम्पनी बनी पार्टी की मसीहा..

शराब पीने वाले गाय की अहमियत को कैसे समझेंगे- घोष

इस वीडियो में दिलीप घोष कहते हुए नजर आ रहे थे कि गधे कभी भी एक गाय की अहमियत को नहीं समझ सकते। उन्होंने कहा कि हमें स्वस्थ रहने के लिए गोमूत्र पीना चाहिए। जो शराब पीते हैं वो गाय की अहमियत को कैसे समझेंगे।

यह भी पढ़ें: भागे आतंकी: घाटी में ताबड़तोड़ गोलीबारी जारी, एक की मौत, दहशतगर्दों में सेना का डर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story