×

ममता बनर्जी को बड़ा झटका! कैबिनेट मीटिंग में नहीं गए 4 मंत्री, छोड़ सकते हैं TMC

कैबिनेट बैठक में पर्यटन मंत्री गौतम देब, उत्तर बंगाल विकास मंत्री रवींद्रनाथ घोष, मत्स्य पालन मंत्री चंद्रनाथ सिन्हा और वन मंत्री राजीब बनर्जी नहीं पहुंचे। अब इन नेताओं की भी टीएमसी छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Newstrack
Published on: 22 Dec 2020 6:15 PM GMT
ममता बनर्जी को बड़ा झटका! कैबिनेट मीटिंग में नहीं गए 4 मंत्री, छोड़ सकते हैं TMC
X
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 2021 में भविष्य

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हलचल बढ़ गई है। ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। अभी भी कई नेताओं के टीएमसी छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं। अब इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में चार मंत्री नहीं पहुंचे। यह मंगलवार को राज्य सचिवालय में हुई।

इससे पहले हाल ही शुभेंद्र अधिकारी बीजेपी में शामिल हो गए। पश्चिम बंगाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में वह बीजेपी में शामिल हो गए। तो वहीं कई टीएमसी विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

मंगलवार की कैबिनेट बैठक में पर्यटन मंत्री गौतम देब, उत्तर बंगाल विकास मंत्री रवींद्रनाथ घोष, मत्स्य पालन मंत्री चंद्रनाथ सिन्हा और वन मंत्री राजीब बनर्जी नहीं पहुंचे। अब इन नेताओं की भी टीएमसी छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

ये भी पढ़ें...आ गया शाकाहारी मीट: पोषण के साथ स्वाद भी नॉनवेज का, नहीं पहचान पाएंगे आप

इन टीएमसी नेताओं ने भी छोड़ी पार्टी

तृणमूल कांग्रेस की विधायक बनासरी मैती ने भी शुक्रवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। शुभेंदु सरकार के गढ़ माने जाने वाले पूर्वी मिदनापुर जिले की कांति उत्तर से बनासरी विधायक हैं। बनासरी से पहले शुक्रवार को ही विधायक शीलभद्र दत्ता ने टीएमसी से इस्तीफा दे दिया। शीलभद्र दत्ता 24 परगना जिले के बैरकपुर से विधायक हैं। शीलभद्र दत्ता ने पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा भेजा था।

ये भी पढ़ें...झारखंड में ईसाई मंत्री बनाने की उठी मांग, सरकार की सहयोगी कांग्रेस का समर्थन

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले टीएमसी में इस्तीफों की झड़ी लग गई है। शीलभद्र दत्ता और बनासरी मैती से पहले तृणमूल के बागी कद्दावर नेता व विधायक शुभेंदु अधिकारी विधायक पद से इस्तीफा दे चुके हैं। शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को टीएमसी विधायक के पद से इस्तीफा दिया था। इसके बाद टीएमसी को तगड़ा झटका लगा है। शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। तो वहीं जितेंद्र तिवारी ने इस्तीफा देने के बाद पलटी मार ली है और माफी मांगकर टीएमसी में वापस चले गए।

ये भी पढ़ें...पेट्रोल-डीजल पर सरकार ने किया बड़ा ऐलान, अब कम होंगे दाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story