×

यहां भड़की हिंसा, कई वाहन आग के हवाले, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर स्थित कलागछ में एक लड़की के साथ कथित गैंगरेप और हत्या किये जाने से नाराज भीड़ ने सड़कों पर उतर कर रविवार को जोरदार प्रदर्शन किया। कई गाड़ियों और सरकारी सम्पतियों को नुकसान पहुंचाया।

Newstrack
Published on: 19 July 2020 3:40 PM GMT
यहां भड़की हिंसा, कई वाहन आग के हवाले, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले
X

दानापुर: पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर स्थित कलागछ में एक लड़की के साथ कथित गैंगरेप और हत्या किये जाने से नाराज भीड़ ने सड़कों पर उतर कर रविवार को जोरदार प्रदर्शन किया। कई गाड़ियों और सरकारी सम्पतियों को नुकसान पहुंचाया। उन्हें आग के हवाले कर दिया। काफी देर तक सड़क जाम कर रखा।

जिसे खाली कराने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े।इलाके में भारी फ़ोर्स तैनात कर दी गई है। आक्रोशित लोगों की ओर से किए जा रहे इस प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियां उड़ाईं। इसके बाद पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस इस पूरे मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है। कई उपद्रवियों को पुलिस ने पकड़ा है।

योगीराज में बलात्कार और हिंसा का हब बना उत्तर प्रदेश: अजय कुमार लल्लू

इंस्पेक्टर का संदिग्ध हालात में मिला था शव

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ (CAA) के खिलाक राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर की मौत में हड़कंप मच गया है। उनका शव कार में संदिग्ध हालात में मिला। बता दें कि इंस्पेक्टर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात थे। पुलिस उसकी मौत के कारणों का पता लगा रही है और जांच में जुट गयी है।

दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर का कार में मिला शव

दरअसल, शनिवार सुबह 11 बजे से शाम होने तक दिल्ली के केशवपुरम थाना के रामपुरा इलाके में एक कार खड़ी थी। जिसमे एक शख्स बेहोशी की हालात में बैठा नजर आया। शक होने पर इस बात की सूचना पुलिस की दी गयी। जानकारी होने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और कार से शख्स को बाहर निकाला।

हिंसा में बड़ा खुलासा: पुलिस ने खोला राज, BJP नेता की सच्चाई सबके सामने

स्पेशल सेल में पोस्टेड थे इंस्पेक्टर विशाल, दिल्ली दंगों की जांच में शामिल

शख्स को देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। उसकी मौत हो चुकी थी और शव किसी और का नहीं बल्कि विभाग के ही इंस्पेक्टर का था। बताया गया कि इंस्पेक्टर का नाम विशाल था, जो दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में रहते थे। वहीं इन दिनों वह स्पेशल सेल लोधी कॉलोनी स्थित दफ्तर में पोस्टेड थे।

दिल्ली हिंसा की जांच कर रहे इंस्पेक्टर की मिली लाश, संदिग्ध हालत में मौत

Newstrack

Newstrack

Next Story