×

यहां दिल दहला देने वाली घटना आई सामने, 2 बच्चों को छत से फेंका, एक की मौत

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आदमी ने केवल इस बात पर पड़ोसी के दो बच्चों की चौथी मंजिल से नीचे फेंक कर हत्या कर दी क्योंकि वह उनकी शरारतों से परेशान था।

Aditya Mishra
Published on: 15 Jun 2020 5:55 AM GMT
यहां दिल दहला देने वाली घटना आई सामने, 2 बच्चों को छत से फेंका, एक की मौत
X
फ़ाइल फोटो

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आदमी ने केवल इस बात पर पड़ोसी के दो बच्चों की चौथी मंजिल से नीचे फेंक कर हत्या कर दी क्योंकि वह उनकी शरारतों से परेशान था।

आरोप है कि बच्चे उसके घर के बाहर रोज शोर गुल करते थे। ये बात उसे नागवार गुजरती थी। जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया। एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

दरअसल ये घटना बड़ा बाजार इलाके की है। पेशे से ट्रांसपोर्टर बुधाना के दो बच्चे डेढ़ साल का शिवम और सात साल का विशाल थे। शिब कुमार और बुधाना का बच्चों को लेकर कई बार कहासुनी होती रहती थी।

पुलिस ने बताया कि एनएस रोड के नंदराम मार्केट के पास एक सौ साल पुरानी चॉल है। यहां पर रहने वाला शिब कुमार गुप्ता और बुधाना शाह दोनों इस चॉल में किराए पर रहते हैं।

बता दें कि शिब कुमार और बुधाना के बीच झगड़े के दौरान शिब ने उसे चेतावनी भी दी थी कि अगर उसने बच्चों को नहीं रोका तो वह एक दिन उन्हें बालकनी से उठाकर नीचे फेंक देगा।

हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले शिब कुमार ने बताया कि उसने कई बार बच्चों को और उनके परिवार को कहा कि उसके दरवाजे के बाहर उन्हें न खेलने दें। बच्चे दरवाजे के बाहर शोर करते थे जिससे वह परेशान होता था।

हत्या की खबर छापने पर Newstrack को धमकाया, खबर हटाने के लिए बनाया दबाव

पहले भी दे चुका था धमकी

दरअसल हुआ यूं कि रविवार की शाम को बच्चे फिर से शिब के दरवाजे के बाहर बॉल से खेल रहे थे। इस दौरान बॉल शिब के दरवाजे पर आकर लग रही थी। शिब के मुताबिक बच्चों की बॉल से उसके घर के दीवार भी खराब हो रही थी। उसने गुस्से में बच्चों को उठाकर बालकनी से नीचे फेंक दिया। बाद में उसने एहसास हुआ कि उसने ठीक नहीं किया।

बड़ा खुलासाः जिस प्रेमिका के लिए हुई हत्या वो निकली हत्यारों की साथी

एक की मौत दूसरे की हालात नाजुक

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 'जब वे आए तो देखा कि दोनों बच्चों के शरीर से बहुत खून बह रहा था। हम लोगों ने उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए उठाया तो पाया कि शिवम की मौत हो चुकी थी। हालांकि हम लोग दोनों को अस्पताल ले गए जहां विशाल का इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर है।'

फिल्मी अंदाज में हत्या: पूरे गांव में फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story