×

भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी: टीएमसी सांसद

टीएमसी सांसद नुसरत के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया है।

Aditya Mishra
Published on: 15 Jan 2021 10:44 AM GMT
भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी: टीएमसी सांसद
X
बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने लव जिहाद को लेकर अपनी राय रखी थी और इसे चुनावी हथकंडा बताया था। नुसरत जहां ने कहा, 'प्यार बहुत ही निजी चीज है।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता नुसरत जहां ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। नुसरत जहां ने कहा कि पार्टी हिंदू-मुसलमान के बीच दंगा कराती है।

यदि भाजपा सत्ता में आई तो मुस्लिमों के उलटे दिन शुरू हो जाएंगे। उन्होंने भाजपा को कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक वायरस बताया है।

ये बातें टीएमसी सांसद ने उत्तर 24 परगना के मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार के दौरान कही। बता दें कि नुसरत जहां सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की बशीरहाट से सांसद हैं।

Nusrat भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी: टीएमसी सांसद(फोटो: सोशल मीडिया)

किसानों का बड़ा फैसला: 26 जनवरी को नहीं होगी ट्रैक्टर रैली, सूत्रों से आई ये खबर

नुसरत जहां ने भाजपा की तुलना कोरोना वायरस से की

टीएमसी सांसद ने उत्तर 24 परगना के मुस्लिम बहुल इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान कहा, 'आप लोग अपनी आंख खोलकर रखिए... भाजपा जैसा खतरनाक वायरस घूम रहा है। यह पार्टी धर्म के बीच भेदभाव और आदमी-आदमी के बीच दंगा कराती है। अगर भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी।'

ममता की चुप्पी पर अमित मालवीय ने उठाए सवाल

टीएमसी सांसद नुसरत के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया है।

मालवीय ने कहा, 'पश्चिम बंगाल में वैक्सीन पर सबसे खराब राजनीति हो रही है। पहले ममता बनर्जी की कैबिनेट के मौजूदा मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को रुकवा दिया।

अब एक टीएमसी सांसद मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी की तुलना कोरोना से कर रही हैं। लेकिन पिशी (ममता बनर्जी) चुप हैं। क्यों? तुष्टिकरण?'

11 लोगों का काल बना ये सड़क हादसा, गंवा दी जान, PM मोदी ने जताया दुख

NUSRAT JAHAN भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी: टीएमसी सांसद(फोटो: सोशल मीडिया)

वैक्सीन ले जा रहे वाहन को करना पड़ा डायवर्ट

शनिवार 16 जनवरी से पूरे देशभर में टीकाकरण अभियान शुरू हो रहा है। ऐसे में पश्चिम बंगाल में भी कोरोना की वैक्सीन भेजी गई। लेकिन कृषि कानूनों के विरोध में राष्ट्रीय राजमार्ग बंद था, जिसकी वजह से वैक्सीन ले जाने वाले विशेष वाहन को 12 किलोमीटर घूम कर जाना पड़ा।

ममता बनर्जी की कैबिनेट में राज्यमंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी की अगुवाई में बुधवार को राष्ट्रीय राजमार्ग बंद कर दिया गया। इस कारण बर्धमान जिले में कोरोना की वैक्सीन ले जाने वाले विशेष वाहन को रोक दिया गया।

हादसे से मचा कोहराम: उड़ते हुए खाई में गिरी कार, युवकों की दर्दनाक मौत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story