×

उमर अब्दुल्ला ने कहा घर-घर होगा एक उमर, जानिए क्या है पूरा मामला

उमर अब्दुल्ला ने एक मीम ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है कि सरकार को सैलून खोल देने चाहिए, वरना एकांतवास के दौरान घर-घर एक उमर अब्दुल्ला होगा।

Aradhya Tripathi
Published on: 28 March 2020 1:54 PM GMT
उमर अब्दुल्ला ने कहा घर-घर होगा एक उमर, जानिए क्या है पूरा मामला
X

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का एक ट्वीट काफी चर्चा में है। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान दैनिक आवश्यकताओं वाली कुछ विशेष दुकानों को खोलने की अनुमति है। इसी बीच उमर अब्दुल्ला ने एक मीम ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है कि सरकार को सैलून खोल देने चाहिए, वरना एकांतवास के दौरान घर-घर एक उमर अब्दुल्ला होगा।

उमर ने किया ट्वीट

ये भी पढ़ें- वुहान का दर्दनाक दृश्य: कश्मीरी छात्रों ने PM मोदी को बतायी बात, जानकर होंगे हैरान

बता दें कि 232 दिन नजरबंद रहने के दौरान उमर की दाढ़ी काफी बड़ी हो गई थी। इसी की ओर इशारा करते हुए उमर ने मीम को शेयर किया। वहीं इस पोस्ट के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए। एक ने लिखा कि दाढ़ी रखिए इसमें आप स्मार्ट दिखते हैं। तो वहीं एक यूजर ने सवाल किया कि क्या आपने दाढ़ी हटवा दी।

ये भी पढ़ें- कोरोना: संक्रमित मरीज की पुष्टि होने पर शहर में हाई एलर्ट, 3 इलाके किए गए सील

इससे पहले उमर अब्दुल्ला ने एक ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार से अपील की थी कि जम्मू-कश्मीर के छात्र, प्रशिक्षु, विक्रेता और व्यापारी लगभग सभी राज्यों में फंसे हुए हैं। उनके रहने, आवास और भोजन की सरकार की ओर व्यवस्था की जानी चाहिए।

सचिन पायलट से की अपील

इसके बाद उन्होंने सचिन पायलट से कहा कि क्या आप देख सकते हैं कि इस कठिन समय में इन छात्रों की मदद कैसे की जा सकती है? इन लोगों के पास कोई और नहीं है। वहीं उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि कोटा के जिला अधिकारी और स्थानीय पुलिस ऐसे छात्रों के संपर्क में है।

ये भी पढ़ें- वॉट्सऐप पर कोरोना! रहिए जरा संभल कर, कहीं धोखा न खा जाएं

परिवहन, आवास और भोजन प्रदान किया जाएगा। साथ ही ऐसे अन्य सभी लोगों जो देश में हैं उनको भी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। सचिन पायलट के जवाब के बाद उन्होंने कहा कि त्वरित प्रतिक्रिया के लिए इन छात्रों की ओर से आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story