क्रोध में अंधा हुआ पति, मिट्टी का तेल छिड़कर पत्नी को फूंका, सामने आई ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश के सागर जिले के सुरखी थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने लोगों को अंदर तक हिलाकर रख दिया है। घटना ऐसी है कि अब पति और पत्नी के पवित्र रिश्ते पर भी सवाल उठें लगे हैं।

Fire

आग की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले के सुरखी थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने लोगों को अंदर तक हिलाकर रख दिया है। घटना ऐसी है कि अब पति और पत्नी के पवित्र रिश्ते पर भी सवाल उठें लगे हैं।

सवाल ये भी उठ रहा है कि कैसे एक इन्सान इतना क्रूर हो सकता है कि जिस स्त्री के साथ उसने सात जन्म तक साथ निभाने की कसम खाई हो, उसे अपने ही हाथों से मिटटी का तेल छिड़कर आग लगाकर उसकी हत्या करने की कोशिश कर सकता है।

दरअसल ये पूरा वाकया सुरखी थाना क्षेत्र का है। पीड़ित महिला का नाम सुरभि पटेल है। बताया जा रहा है कि सागर शहर के विजय टाकीज की शादी 22 साल की सुरभि पटेल से साल 2018 में हुई थी।लेकिन विजय अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता रहता है और उसका किसी दूसरी महिला के साथ प्रेम-प्रसंग भी है।

सुरभि पटेल का अब अस्पताल से एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वो कह रही है कि पति ने उसे कमरे में बंद करके खूब मारा और आग लगा दी। साथ ही धमकी भी दी कि बच्ची को भी मार डालेंगे।

उसने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका किसी दूसरी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। उस महिला का दो बार फोन आया था। उससे बातचीत में मेरे पति ने कहा कि मैं पैसे लेकर आ रहा हूं।

Woman
फोन पर बात करते महिला की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः UP में बंपर नौकरियां: हुईं साढ़े तीन लाख से ज्यादा भर्तियां, खाली पद भरने के आदेश

पति ने महिला को जिंदा जलाया

पुलिस को दिए अपने बयान में महिला ने कहा कि, ‘ मेरे पति ने मुझे जलाया है और पैसों की मांग करते थे। मेरे पिता जी और परिवार वालों को मारने की धमकी देते थे, मुझे बहुत टॉर्चर किया गया। मुझे दुख है मैं अपने माता-पिता को छोड़कर जा रही हूं’

उधर पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर उसके पति के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ेंः विधायक पर हमला: बाल-बाल बची जान, पार्टी में मचा हड़कंप

Man
फोन पर बात करते युवक की फोटो(सोशल मीडिया)

पुलिस आरोपी को पकड़ने में जुटी

इस मामले में एसडीओपी रहली अनुराग पांडे का कहना है कि कि सुरखी चौकी थाना में एक महिला को आग लगा दी गई थी। मामला दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।अस्पताल में भर्ती महिला की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

ये भी पढ़ेंः 8 मौतों से हाहाकार: UP का ये जिला कोरोना का केंद्र, अब तक इतने मरीज आये सामने

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App