ये हथियार लेकर संसद में घूस रहा था संदिग्ध, पुलिस ने किया गिरफ्तार

संसद भवन की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश को सुरक्षाकर्मियों ने नाकाम कर दिया। संसद परिसर में चाकू लेकर घूस रहे एक संदिग्ध शख्स को सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्तार किया है। संदिग्ध शख्स के पास चाकू बरामद किया गया है।

नई दिल्ली: संसद भवन की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश को सुरक्षाकर्मियों ने नाकाम कर दिया। संसद परिसर में चाकू लेकर घूस रहे एक संदिग्ध शख्स को सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्तार किया है। संदिग्ध शख्स के पास चाकू बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें…अफवाह या हकीकत, भारत का चंद्रयान उठायेगा इस झूठ से पर्दा

मिली जानकारी के मुताबिक युवक बाइक पर सवार था। वह संसद के गेट नंबर 1 पर रुक कर चाकू लहराने लगा जिसके तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें…पाक में कुलभूषण से गुप्त स्थान पर मिले डिप्टी हाई कमिश्नर, ढाई घंटे चली मुलाकात

संदिग्ध शख्स जेल की हवा काट रहे रेप के आरोपी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम का समर्थक है। संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश कर रहे युवक को दिल्ली पुलिस संसद भवन थाने लेकर गई है और उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें…चिदंबरम को करें नजरबंद, जानें ऐसा क्यों बोला कपिल सिब्बल ने

संदिग्ध शख्‍स की पहचान सागर इंसा के तौर पर हुई है जो दिल्ली के लक्ष्मी नगर का रहने वाला है। खबरों के मुताबिक आरोपी राम रहीम के समर्थन में नारे लगा रहा था। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।