×

Best Concealer Brands: 5 बेस्ट कंसीलर जो आपकी स्किन के लिए हैं परफेक्ट, 1000 रुपये से कम कीमत में हैं उपलब्ध

Best Concealers Brands 2023 Price:आज हम आपको कुछ बेस्ट कंसीलर ब्रांड्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी कीमत भी आपके बजट के अंदर होगी।

Shweta Shrivastava
Published on: 18 Aug 2023 1:28 PM GMT
Best Concealer Brands: 5 बेस्ट कंसीलर जो आपकी स्किन के लिए हैं परफेक्ट, 1000 रुपये से कम कीमत में हैं उपलब्ध
X
Best Concealers Brands 2023 Price (Image Credit-Social Media)

Best Concealers Brands 2023 Price: अगर आपके चेहरे पर भी दाग-धब्बें हैं या किसी तरह का कोई निशान है जिसे आप मेकअप से छुपाना चाहतीं हैं तो आप कंसीलर के महत्व को काफी अच्छे से समझ सकतीं होंगीं। कई बार नींद पूरी न होने पर आपके आँखों के नीचे काले घेरे या डार्क सर्कल्स भी हो जाते हैं जो आपकी ख़ूबसूरती को काफी कम कर देता है ऐसे में पार्टी रेडी होने के लिए आज हम आपको कुछ बेस्ट कंसीलर ब्रांड्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी कीमत भी आपके बजट के अंदर होगी।

5 बेस्ट कंसीलर ब्रांड्स

आपके चेहरे को बेदाग़ दिखने से लेकर काले घेरों को छुपाने तक और हाई पॉइंट्स को हाईलाइट करने से लेकर आपको फ्लॉलेस एहसास करने तक आपका कंसीलर हर वो काम करता है जिसकी वजह से आप पार्टी और फेस्टिवल्स पर खूबसूरत और कॉंफिडेंट महसूस करतीं हैं। ये मल्टी पर्पस क्रीम आपकी मेकअप किट में एक जरूरी प्रोडक्ट है। लेकिन मार्केट में मौजूद इतने सारे ऑप्शंस के बीसग कौन सा आपके लिए सही है और कौन सा नहीं ये भी एक सबसे अहम् सवाल है।

यहां हम आपके लिए कुछ कंसीलर की लिस्ट लेकर आये हैं जिन्हें आप 1000 रुपये से कम में भी खरीद सकतीं हैं

मेबेलिन इंस्टेंट एज रिवाइंड इरेज़र मल्टीपर्पस कंसीलर

जैसा कि नाम से पता चलता है, जब आपके दाग-धब्बों और काले घेरों को दूर करने की बात आती है तो यह कंसीलर सचमुच इरेज़र की तरह काम करता है। ये एक माइक्रो-फाइबर एप्लिकेटर के साथ आता है जो प्रोडक्ट्स को लगाना और उन्हें आपस में मिक्स करना आसान बनाता है। वहीँ अगर आपकी मुख्य चिंता काले घेरे और दाग-धब्बों को छिपाना है, तो ये मेबेलिन इंस्टेंट एज रिवाइंड इरेज़र मल्टीपर्पस कंसीलर आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन होगा। आपको बता दें इसकी कीमत मात्र 629 रूपए है।

एलए गर्ल प्रो कंसीलर एचडी

इस प्रोडक्ट का महिलाओं में एक क्रेज देखने को मिलता है, सौंदर्य ब्लॉगर्स से लेकर मशहूर हस्तियों तक, ये कंसीलर सभी के बीच काफी पॉपुलर रहा है और हम कल्पना कर सकते हैं कि क्यों! मलाईदार और लाइट एहसास देने की वजह से ये कई तरह के स्किन टोन या कलर ने मार्केट में उपलब्ध है जिसकी कीमत है मात्र 695/- रुपये।


मेबेलिन न्यूयॉर्क फिट मी कंसीलर

फुल कवरेज के साथ एक बेहतरीन फॉर्मूले के साथ ये एक हल्का कंसीलर है जो मुँहासे को छुपाने और त्वचा के लिए बेस्ट प्रोडक्ट है। ये फुल कवरेज के साथ आता है, इसलिए यह मच्योर स्किन पर भी अच्छे से काम करता है और तैलीय से शुष्क त्वचा के लिए भी उपयुक्त है। वहीँ अगर इसकी कीमत की बात करें तो ये आपको केवल 494/- रुपये में उपलब्ध हो जायेगा।

लोरियल पेरिस इंफ्लिबल फुल वियर

अपने टोन से दो शेड हल्का करके अपने चेहरे को हाइलाइट करने से लेकर या दो शेड गहरे टोन के साथ कॉन्टूरिंग और काले धब्बों को छिपाने तक, ये फॉर्मूला वाटरप्रूफ और फुल कवरेज देता है जो दिन भर लॉक रहता है। इस कंसीलर में मैट फ़िनिश है और ये 24 घंटे तक टिका रहता है। इसकी कीमत 764/- रूपए है।

Kay ब्यूटी एचडी लिक्विड कंसीलर

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का ब्रांड है जो एक क्वालिटी प्रोडक्ट उपलब्ध कराने के लिए जाना जाता है। ये प्रोडक्ट बेहद हल्का है। आपको इसमे चुनने के लिए लगभग 13 शेड्स मिलेंगे, जिसमे आप निश्चित रूप से अपने टोन के लिए एक उपयुक्त मैच पा सकते हैं। Kay ब्यूटी एचडी लिक्विड कंसीलर का फॉर्मूला एचडी मैट फ़िनिश देता है। जिसकी कीमत 799/- रूपए है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story