×

Glitter Eyeshadows Brand: अपनी आँखों को देना चाहतीं हैं ग्लैमरस लुक, जानिए कौन सा शिमिरी शाइन आईशैडो होगा आपके लिए सही

Best Glitter Eyeshadows Brands: हम आपके लिए लेकर आये हैं कुछ बेहतरीन शिमिरी शाइन करते आईशैडो। जो आपको 1000 रूपये तक की कीमतों में उपलब्ध होंगे।

Shweta Shrivastava
Published on: 22 Aug 2023 10:51 AM GMT
Glitter Eyeshadows Brand: अपनी आँखों को देना चाहतीं हैं ग्लैमरस लुक, जानिए कौन सा शिमिरी शाइन आईशैडो होगा आपके लिए सही
X
Best Glitter Eyeshadows Brands (Image Credit-Social Media)

Best Glitter Eyeshadows Brands: मेकअप का शौक हर किसी लड़की को होता है वहीँ हर कोई खूबसूरत भी दिखना चाहता है ऐसे में जब बात मेकअप प्रोडक्ट्स के चयन की आती है तो या तो आप अपनी पॉकेट देखती हैं या सही ब्रांड लेकिन क्या हो अगर आपको उचित मूल्य पर एक परफेक्ट ब्रांड मिल जाये तो। होगा न सोने पे सुहागा। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आये हैं कुछ बेहतरीन शिमिरी शाइन करते आईशैडो। जो आपको 1000 रूपये तक की कीमतों में उपलब्ध होंगे।

बेस्ट शिमिरी शाइन आईशैडो

आज के समय में जहां हर कोई एकदम हटकर दिखने का प्रयास करता है, वहां आप भी ग्लैमरस लुक की चाह रखतीं होंगीं। ऐसे में आई मेकअप काफी ज़रूरी रोल प्ले करता है। अगर आप भी एक ऐसे आईशैडो की तलाश में हैं जो आपको आँखों को सेलेब्रटी लुक के साथ साथ ज़्यादा देर तक टिका भी रहे तो हम आपको बता दें कि आज आपकी ये तलाश यहाँ पूरी हो जाएगी। जो अब जब भी आप मार्किट जाएं या ऑनलाइन शॉपिंग करें तो हमारे द्वारा बताये इन ब्रांड्स पर भी एक नज़र ज़रूर डाल लें।

1 . स्विस ब्यूटी उलिमेट शैडो पैलेट (Swiss Beauty Ulimate Shadow Palette)

ये आईशैडो पैलेट स्मूथ और लाइवली इफ़ेक्ट वाले रंगों के साथ आता है जो आपकी आंखों को बेहद आकर्षक बना सकता है। बोल्ड और संतृप्त, ये रंग पलकों पर आसानी से चमकते हैं और इसे सिंगल-स्ट्रोक के साथ आप अप्लाई कर सकतीं हैं।

2 . मेबेलिन न्यूयॉर्क द ब्लश्ड न्यूड्स आई शैडो पैलेट (Maybelline New York The Blushed Nudes Eye Shadow Palette)

इस पैलेट में वो सब कुछ है जो आपको आत्मविश्वास से भर देगा। इसमें न्यूड कलर्स के 12 पैन हैं जो आपकी आंखों को और भी ज़्यादा खूबसूरत बना देंगें। आप एक पैलेट में डुओ, ट्रायो और क्वाड कलर कॉम्बिनेशन के साथ कई लुक बना सकते हैं।

3 . मैट लुक ग्लिटरज़ एन हाईलाइट 18 कलर ग्लिटरिंग आईशैडो पैलेट (Matt look Glitterz N Highlight 18 Colour Glittering Eyeshadow Palette)

इस आईशैडो पैलेट में 18 शिमिरी शाइन शेड्स हैं जो अत्यधिक बोल्ड हैं और एक चमकदार फिनिश देते हैं। इसमें क्रीमी और स्मूथ फॉर्मूला आसानी से मिश्रित होता है और लंबे समय तक बना रहता है। यह कॉम्पैक्ट, हल्का और लॉन्ग लास्टिंग होने के साथ साथ कई सारे रंगों में भी उपलब्ध है।

4 . मेकअप क्रांति कीमती ग्लैमर मेगास्टार क्रिस्टल लक्स आईशैडो पैलेट (Makeup Revolution Precious Glamour Megastar Crystal Luxe Eyeshadow Palette)

इस पैलेट में कई लाइवली गीन रंगों वाला 20-पैन आईशैडो पैलेट है। इसमें सोने और चांदी के मैट और शिमर फॉर्मूलेशन का मिश्रण है। ये प्रोडक्ट क्रूरता-मुक्त और वीगन है।

5 . मिस क्लेयर मेकअप स्टूडियो आईशैडो पैलेट (Miss Claire Makeup Studio Eyeshadow Palette)

मिस क्लेयर मेकअप स्टूडियो आईशैडो पैलेट - 4 कई सारे विभिन्न रंगों से भरा हुआ है। इस पैलेट में रंगों का मिश्रण है जो आपकी त्वचा पर अच्छा काम कर सकता है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story