×

Best Nail Paint Brands: इन नेल पेंट्स में आपके नाख़ून दिखेंगे खूबसूरत, जानिए कौन सा ब्रांड है सबसे बेस्ट

Best Nail Paint Brands in India: सजना संवरना हर लड़की को काफी पसंद होता है ऐसे में हमारे प्राचीन ग्रंथों में भी 16 श्रृंगारों का वर्णन है।आज हम आपको आपके नाखूनों के लिए परफेक्ट नेल पेंट कौन सा होगा ये बताएँगे।

Shweta Shrivastava
Published on: 25 Aug 2023 3:33 AM GMT
Best Nail Paint Brands: इन नेल पेंट्स में आपके नाख़ून दिखेंगे खूबसूरत, जानिए कौन सा ब्रांड है सबसे बेस्ट
X
Best Nail Paint Brands in India (Image Credit-Social Media)

Best Nail Paint: सजना संवरना हर लड़की को काफी पसंद होता है ऐसे में हमारे प्राचीन ग्रंथों में भी 16 श्रृंगारों का वर्णन है। जहाँ हम अपने चेहरे पर नज़र डालते हैं वहीँ हमारे हाँथ और उनके नाखून भी अपनी कुछ अलग जगह रखते हैं। आज हम आपको आपके नाखूनों के लिए परफेक्ट नेल पेंट कौन सा होगा ये बताएँगे।

बेस्ट नेल पेंट्स

भारतीय बाजार में कई अच्छे नेल पॉलिश ब्रांड हैं, जो गुणवत्ता में बहुत अच्छे हैं और काफी किफायती भी हैं। साथ ही बनावट या रंगों के मामले में रेंज में कोई कमी नहीं है! यहां हम केवल उन भारतीय नेल पॉलिश ब्रांड्स की बात करने जा रहे हैं जो ऑनलाइन स्टोर या आपके स्थानीय स्टोर के माध्यम से आसानी से उपलब्ध हैं।

1. कलरबार

कलरबार यू.एस.ए. नेल पॉलिश के लिए एक बहुत ही किफायती ब्रांड है। इसमें रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला है और इसमें कई अलग-अलग फ़िनिश शामिल हैं। कलरबार में आपको सॉफ्ट शेड्स से लेकर नियॉन शेड्स जैसे कई रंग मिल जाएंगे।

हम इस ब्रांड की इसकी उपलब्धता, रंग रेंज, गुणवत्ता और कीमत के हिसाब से मात्रा के कारण इसकी अनुशंसा करते हैं। ये नेल पेंट आपके भंडार में अवश्य होने चाहिए।

2 . लक्मे

ये नेल पेंट के सबसे पुराने ब्रांडों में से एक है। इस ब्रांड के पास मेटालिक्स से लेकर क्रीम तक कई शेड्स हैं, आप लैक्मे में कोई भी रंग पा सकते हैं। लैक्मे की तेज़ और शानदार रेंज वर्तमान में भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले नेल पेंट्स में से एक है।


3 . रेवलॉन

रेवलॉन एक बहुत अच्छा ब्रांड है जिस पर आप नेल पॉलिश के लिए भरोसा कर सकते हैं। इनके नेल पेंट बहुत जल्दी सूख जाते हैं और ये किफायती भी होते हैं। हम इसकी गुणवत्ता, कीमत, रंग रेंज, फिनिश, सुखाने के समय और उपलब्धता के कारण इस ब्रांड की अनुशंसा करते हैं।

4 . एले 18

Elle 18 नेल पेंट की कीमत केवल 50 रुपये है और ये अच्छी गुणवत्ता वाले हैं। हम इनकी उपलब्धता, सामर्थ्य और अच्छी गुणवत्ता के कारण इनकी अनुशंसा की भी व्यवस्था करनी पड़ेगी।

5 . चंबोर

गुणवत्ता बढ़िया है। आप इन नेल पेंट्स को आज़मा सकती हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story