×

Jaya Kishori: जया किशोरी ने अपनी शादी की अफवाहों पर किया रियेक्ट, क्या सच में धीरेन्द्र शास्त्री से कर रहीं है विवाह ?

Jaya Kishori: अपनी और धीरेन्द्र शास्त्री की शादी को लेकर चल रहीं तमाम अटकलों पर जया किशोरी जी ने रियेक्ट किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।

Shweta Shrivastava
Published on: 21 July 2023 2:39 AM GMT
Jaya Kishori: जया किशोरी ने अपनी शादी की अफवाहों पर किया रियेक्ट, क्या सच में धीरेन्द्र शास्त्री से कर रहीं है विवाह ?
X
Jaya Kishori (Image Credit-Social Media)

Jaya Kishori: कथावाचक जया किशोरी बेहद खूबसूरत हैं साथ ही उनकी मोटिवेशनल स्पीच भी लोगों को काफी प्रभावित करती है। वहीँ काफी दिनों से ये चर्चा थी कि वो भागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र शास्त्री से शादी करने वालीं हैं। वहीँ जहाँ धीरेन्द्र शास्त्री ने इसपर अपने विचार व्यक्त किये थे लेकिन जया जी ने इस बात पर अभी तक कोई भी रिएक्शन नहीं दिया था लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने दिल की बात को आखिर बयां कर ही दिया है। आइये जानते हैं क्या कहा जया किशोरी जी ने।

जया किशोरी ने अपनी शादी की अफवाहों पर किया रियेक्ट

कथावाचक जया किशोरी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं साथ ही उनके लाखों फॉलोवर्स भी हैं वहीँ उनकी ख़ूबसूरती से लेकर उनके प्रवचनों तक उन्हें काफी लोग सुनते हैं। साथ ही उन्हें पसंद भी करते हैं वो अपनी बातों से सभी को काफी प्रभावित करतीं हैं वहीँ काफी दिनों से चर्चा थी कि धीरेन्द्र शास्त्री और जया किशोरी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन वहीँ इस खबर को भागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र शास्त्री ने सिरे से ख़ारिज कर दिया था लेकिन वहीँ जया किशोरी जी ने एक इंटरव्यू के दौरान इसपर रियेक्ट किया है। आइये जानते हैं आखिर क्या कहा जया जी ने।

अपनी और धीरेन्द्र शास्त्री की शादी को लेकर चल रहीं तमाम अटकलों पर जया किशोरी जी ने रियेक्ट किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने शादी की बात पर सभी बातों को साफ़ कर दिया है। वैसे आपको बता दें कि लोग उन दोनों को साथ देखने के लिए काफी उत्सुक थे। सोशल मीडिया के ज़रिये लोगों ने इस बात को साफ़ भी कर दिया था कि वो धीरेन्द्र शास्त्री और जया को साथ देखना चाहते हैं लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा जया जी ने एक इंटरव्यू के दौरान कर दिया।

जया किशोरी जहाँ अपने प्रवचन के द्वारा सभी को मन्त्रमुग्घ कर देतीं हैं वहीँ वो अपनी बात को साफ़ साफ़ करने के लिए भी जानी जातीं हैं। वहीँ अपनी शादी को लेकर उन्होंने कहा कि लोग सोशल मीडिया का दुरूपयोग कर रहे हैं। अगर कुछ भी ऐसा हुआ तो आप लोगों को मेरे सोशल चैनल पर इसकी जानकारी मिल जाएगी। आप लोगों ने मेरी बात को घुमाकर पेश किया। वहीँ धीरेन्द्र शास्त्री ने भी इसपर कहा कि,"मेरी शादी पर चर्चा चलती ही रहती है,वहीँ मेरी शादी जल्द ही होगी और अच्छे खानदान में होगी।"

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story