×

Lasith Malinga Wife: बेहद खूबसूरत हैं लसिथ मलिंगा की वाइफ, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फीकीं हैं इनके आगे

Lasith Malinga Wife: श्रीलंका के फ़ास्ट बॉलर लसिथ मलिंगा जहाँ अपनी कमाल की गेंदबाज़ी से सभी को क्लीन बोल्ड कर देते हैं वहीँ वो अपनी निजी ज़िन्दगी में अपनी वाइफ तान्या के सामने क्लीन बोल्ड हो गए।

Shweta Shrivastava
Published on: 14 July 2023 10:23 AM GMT (Updated on: 14 July 2023 10:24 AM GMT)
Lasith Malinga Wife: बेहद खूबसूरत हैं लसिथ मलिंगा की वाइफ, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फीकीं हैं इनके आगे
X
Lasith Malinga Wife (Image Credit-Social Media)

Lasith Malinga Wife: श्रीलंका के फ़ास्ट बॉलर लसिथ मलिंगा जहाँ अपनी कमाल की गेंदबाज़ी से सभी को क्लीन बोल्ड कर देते हैं वहीँ वो अपनी निजी ज़िन्दगी में अपनी वाइफ तान्या के सामने क्लीन बोल्ड हो गए। उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें जो कोई देखता है बस देखता ही रह जाता है। सोशल मीडिया पर भी उनके काफी चर्चे हैं।

बेहद खूबसूरत हैं लसिथ मलिंगा की वाइफ

जहाँ कभी मलिंगा की बोलिंग के हर तरफ चर्चे होते थे वहीँ अब वो अपने खेल को लेकर नहीं बल्कि अपनी खूबसूरत वाइफ को लेकर चर्चा में हैं। उन्हें जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया। साथ ही अगर हम ये कहें कि मलिंगा की वाइफ के आगे बड़ी बड़ी एक्ट्रेसस भी फेल हो जाएँगी तो इसमें कोई दो राय नहीं होगी। मलिंगा की वाइफ को न सिर्फ भारत में लोग बेहद पसंद कर रहे हैं बल्कि विदेशों में भी उनके चर्चे हैं। अगर आपने अभी तक उन्हें नहीं देखा है तो दिल थाम के बैठ जाइये। वो बला की खूबसूरत है और सभी को चुटकियों में अपना दीवाना बना देती हैं।

मलिंगा की बोलिंग के स्टाइल को लेकर वो अक्सर सुर्खियां बटोरते थे साथ ही बैट्समैन उनकी बोलिंग को समझता उसके पहले ही उसे पवेलियन का रास्ता देखना पड़ता था। वहीँ इस समय मलिंगा अपनी खूबसूरत पत्नी को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं।

आपको बता दें कि मलिंगा की पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं। वहीँ हर कोई उनके चर्चे कर रहा है साथ ही उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ करते हुए है थक रहा है।

गौरतलब है कि मलिंगा श्रीलंका टीम के स्टार प्लेयर रहे हैं टीम को उन्होंने कई बार जीत दिलाई है साथ ही दिग्गज प्लेयर्स को अपनी बाउल पर आउट किया है। वहीँ उनकी पत्नी तान्या परेरा की वजह से मलिंगा की चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं।

शादी को हो चुके हैं 13 साल

मलिंगा और तान्या की शादी साल 2010 में हुई थी। दोनों एक साथ 13 सालों से हैं। वहीँ मलिंगा की पत्नी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं। वो बेहद खूबसूरत है जो उन्हें एक बार उन्हें देख लेता है वो उनका दीवाना हो जाता है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story