×

Mukesh Ambani Lifestyle: अच्छा तो इसलिए अरबपति बिज़नस मैन मुकेश अंबानी पहनते हैं सादा सफेद शर्ट, जानिए वजह..

Mukesh Ambani White Shirt: खास मौकों पर पूरा अंबानी परिवार एक से बढ़कर एक डिजाइनर कपड़े पहने नजर आता है। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि मुकेश अंबानी इन सबके बीच हमेशा बहुत ही सिंपल में ही दिखाई देते हैं।

Yachana Jaiswal
Published on: 2 July 2023 11:54 AM GMT
Mukesh Ambani Lifestyle: अच्छा तो इसलिए अरबपति बिज़नस मैन मुकेश अंबानी पहनते हैं सादा सफेद शर्ट, जानिए वजह..
X
Mukesh Ambani white shirt (Pic Credit -Social Media)

Mukesh Ambani White Shirt: अरबपति बिजनेसमैन मुकेश अंबानी वर्ल्ड वाइड फेमस है। भारत में अंबानी का जितना नाम है, उतना ही वर्ल्ड में भी। बिज़नेस टायकून मुकेश अंबानी की रईसी के किस्से अक्सर मीडिया में सुखियों में रहते हैं, हाल फिलहाल में इस अरबपति भारतीय मुकेश अंबानी के घर का पता खुशियों ने फिर से खोज लिया है। मुकेश अंबानी फिर से दादा बने है। अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका ने एक बेटी को जन्म दिया है जो कि लक्ष्मी बनकर घर में आई है।

अंबानी परिवार में छोटी खुशियों को भी बड़े स्तर पर सेलिब्रेट करने का बहाना ढूंढ ही लेता है। अंबानी फैमिली के फंक्शन में अक्सर बड़े भर सेलिब्रिटीज शिरकत देते रहते है। अकसर ही मुकेश अंबानी के घर पर कोई न कोई फंक्शन या पार्टी होती रहती है। ऐसे खास मौकों पर पूरा अंबानी परिवार एक से बढ़कर एक डिजाइनर कपड़े पहने नजर आता है। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि मुकेश अंबानी इन सबके बीच हमेशा बहुत ही सिंपल में ही दिखाई देते हैं।

क्यों साधारण रहते है बिज़नेस टायकून?

अरबों की संपत्ति के मालिक मुकेश अंबानी के simplicity को देखकर हर व्यक्ति के मन में सवाल उठता है कि आखिरकार मुकेश अंबानी के पास इतना पैसा और रईस होने के बाद भी वह इतना साधारण कपड़े पहनकर क्यों रहते हैं। आपको बता दें कि अंबानी अरबपति है वह चाहे तो ब्रांडेड चीजे और कपड़े भी पहन सकते है। उनके पास पैसों की कमी नहीं है लेकिन फिर भी वे बहुत ही सादगी से जीवन जीना पसंद करते हैं।

सिंपल लुक में सफेद शर्ट में दिखते है मुकेश अंबानी

बड़े बड़े फैमिली फंक्शन को होस्ट करने के बाद भी मुकेश अंबानी अपने ही पार्टी में सिंपल सा लुक रखते है। वे बहुत सिंपल कपड़े पार्टी में भी पहनना पसंद करते हैं। उनके फैमिली के अन्य दूसरे लोग एक से एक बड़े बड़े डिजाइनर के कपड़े पहने दिखते है। लेकिन इसके बाद भी वे सिंपल रहते है। मुकेश अंबानी को अक्सर सफेद शर्ट में आपने भी देखा होगा। जिस कारण से आपके मन में भी इसको लेकर सवाल उठता है कि आखिरकार मुकेश अंबानी सिर्फ सिंपल शर्ट में ही क्यो दिखते हैं।

यह है मुकेश अंबानी का सफेद शर्ट पहनने का वजह

अंबानी परिवार में कोई पार्टी फंक्शन सेलिब्रेट किया जाता है तो उनके घर के सभी लोग डिजाइनर कपड़ों में देखे जाते हैं। लेकिन मुकेश अंबानी हमेशा सफेद शर्ट पहने दिखते हैं। उनके सफेद शर्ट पहनने के पीछे का कारण है कि Mukesh Ambani का मानना है कि सफेद रंग शांति का प्रतीक होता है। और तो और मुकेश अंबानी को वाइट कलर बेहद पसंद है। इसलिए वह सफेद शर्ट को ज्यादा प्रिफर करते नज़र आते हैं। मुकेश अंबानी को अक्सर कई मीटिंग एक साथ करनी होती है ऐसे में उन्हें कपड़े बदलने का समय नहीं मिल पाता है। इसलिए भी वे हमेशा सफ़ेद शर्त पहनते है मीटिंग के दौरान वह ऊपर से कोट डालकर मीटिंग में जा पाए। इसके बाद यह भी कहा जाता है की मुकेश अम्बानी सफ़ेद शर्ट पहनना अपना अच्छा लक भी मानते है और उन्हें यह रंग भी काफी पसंद है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story