×

अगर करती हैं वर्कआउट तो Sports Bra रखेगी आपके शरीर का ख्याल

जिम में अगर आप ट्रेडमिल पर दौड़ती है या हैवी डंबल उठाती है तो इसके लिए आपको स्पोटर्स ब्रा की बेहद जरूरत है।

Shreya
Published on: 15 Dec 2019 8:04 AM GMT
अगर करती हैं वर्कआउट तो Sports Bra रखेगी आपके शरीर का ख्याल
X
अगर करती हैं वर्कआउट तो Sports Bra रखेगी आपके शरीर का ख्याल

अगर आप जिम में वर्कआउट करती हैं तो इसके लिए कुछ बातों का ध्यान रखना बेहद जरुरी है और इसमें से एक है आपकी ब्रा। जी हां, जिम में अगर आप ट्रेडमिल पर दौड़ती हैं या हैवी डंबल उठाती हैं तो इसके लिए आपको स्पोटर्स ब्रा की बेहद जरूरत है। क्योंकि दौड़ने से ब्रेस्ट के ligaments खिंच जाते हैं और ब्रेस्ट में धीरे-धीरे बदलाव आने लगते हैं। साथ ही इससे ब्रेस्ट में दर्द भी होने लगता है। ऐसे में बेहद जरुरी है कि आप स्पोर्ट ब्रा खरीदें, इससे आपके ब्रेस्ट को necessary support मिलेगा। स्पोर्ट ब्रा से न केवल आपके ब्रेस्ट की हिफाजत होगी, बल्कि इससे ब्लड सर्कुलेशन स्मूथ रहता है।

यह भी पढ़ें: ये खूबसूरत मोहतरमा! जिसके सामने 120 देश की खूबसूरत लड़कियां कुछ नहीं

स्पोर्ट्स ब्रा नॉर्मल ब्रा के मुकाबले काफी आरामदायक होती हैं, आप स्पोर्ट्स ब्रा को डेलीयूज भी कर सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि, आप स्पोर्ट्स ब्रा को ऑनलाइन कहां से खरीद सकते हैं।

Amazon स्पोर्ट ब्रा की काफी अच्छी वैरायटी बेच रहा है और Amazon से अगर आप इसकी खरीदारी करती हैं तो आपको भारी डिस्काउंट भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: इस शूटर ने गृहमंत्री को खून से खत लिखकर निर्भया के दोषियों के लिए की ये मांग

Dilency Sales Padded Racer- Back Cross Straps Bralette

अमेजन पर आपको ये स्पोर्ट ब्रा छूट के बाद 355 रुपये में मिलेंगे, जबिक इसका प्राइज 699 रुपये है। ये ब्रा Imported Cotton से तैयार की गई है और इस लड़कियां और महिलाएं दोनों ही पहन सकती हैं। Amazon पर इस स्पोर्ट ब्रा पर 49 पर्सेंट तक छूट दी जा रही है। Amazon यूजर्स ने इसे 5 स्टार में से 3.9 स्टार दिए हैं।

Jockey Women's Cotton Padded Active Bra

Amazon Jockey की ये ब्रा 562 रुपये में ग्राहकों को दे रहा है। ये ब्रा Super Combed Cotton Elastane Stretch fabric की बनी है जो काफी आराम दायक है। इसको यूज करने से बॉडी में किसी भी तरह का खिचाव नहीं रहता। Amazon यूजर्स ने इस ब्रा को 5 में से 4.2 स्टार दिए हैं।

यह भी पढ़ें: दिल की बीमारी को चुटकियों में ठीक कर देती है ये दवा, जानें इसके बारे में

ALBATROZ Women Sexy Cross Straps Sports Bra

Amazon पर ये स्पोटर्स ब्रा 380 रुपये में मिल रहा है, जबकि इस ब्रा की कीमत 899 रुपये है। अगर आप वर्कआउट और योगा करते हैं तो ये ब्रा आपके लिए परफेक्ट है। ये ब्रा पहनने में काफी कंफर्टेबल और सॉफ्ट है। साथ ही इस ब्रा के साथ रिमूवेबल पेड है, जिसे आप अपनी मर्जी के अनुसार इस्तेमान कर सकती हैं। Amazon यूजर्स इस इस ब्रा को रेटिंग 2.9 स्टार रेटिंग दी है।

Dilency Sales T-Back Multicolor Padded Bra

आपको ये ब्रा Amazon पर 369 रुपये में मिल जाएंगे, जबकि इसकी कीमत 899 रुपये है। इस ब्रा पर आपको 59% तक की छूट मिल रही है। ये ब्रा कॉटन और पॉलिस्टर से तैयार किए गए हैं और आप इस ब्रा को हैंड वॉश कर सकते हैं। Amazon यूजर्स इस इस ब्रा को 5 में से 3.8 स्टार दिए हैं।

यह भी पढ़ें: सुमन राव बनीं Miss World 2019 की 2nd रनरअप, ऐसे पाई सक्सेस

Shreya

Shreya

Next Story