लड़कें ध्यान दें! फोन पर गर्लफ्रेंड के 10 झूठ, जिस पर रोज बनते हो उल्लू

अक्सर लड़कियां रिलेशनशिप में झूठ का सहारा लेती हैं। ये बात हम नहम बोल रहे हैं बल्कि एक रिपोर्ट से ये पता चला है कि लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड से कई झूठ बोलती हैं और लड़को उन झूठ को सच मान बैठते हैं।

लड़कें ध्यान दें! फोन पर गर्लफ्रेंड के 10 झूठ, जिस पर रोज बनते हो उल्लू

लड़कें ध्यान दें! फोन पर गर्लफ्रेंड के 10 झूठ, जिस पर रोज बनते हो उल्लू

अक्सर लड़कियां रिलेशनशिप में झूठ का सहारा लेती हैं। ये बात हम नहम बोल रहे हैं बल्कि एक रिपोर्ट से ये पता चला है कि लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड से कई झूठ बोलती हैं और लड़को उन झूठ को सच मान बैठते हैं। आज हम आपको लड़कियों के उन झूठ से रुबरु करवाएंगे, जिसे अक्सर वो रिलेशनशिप के दौरान अपने ब्वॉयफ्रेंड से बोलती हैं।

‘आप कितने अच्छे हैं’-

अक्सर लड़कियों को आपने ये बोलते हुए सुना होगा कि ‘आप कितने अच्छे हैं’ पर ये सब आप तभी सुन सकते हैं जब आप उनकी तारीफ करें या उन्हें कोई गिफ्ट लाकर दें। इसके अलावा आप लड़कियों को आप कितने अच्छे हैं बोलते हुए नहीं सुन सकते।

यह भी पढ़ें: कंडक्टर मां के बेटे का कमाल, भारत की झोली में डाल दिया एशिया कप

‘मैं तुम्हें कभी हर्ट नहीं करुंगी’-

लड़कियों का दूसरा झूठ की ‘मैं तुम्हें कभी हर्ट नहीं करूंगी’, अक्सर लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड को ये शब्द कहते हुए मिलती हैं। लेकिन इसको निभा नहीं पाती, पहले तो लड़के इन्हें सच मान लेते हैं लेकिन बाद में यहीं शब्द उनके लिए सबसे ज्यादा कष्टदायक होते हैं।

‘तुम्हारी फैमिली बहुत अच्छी है’-

रिलेशनशिप में आने के बाद अक्सर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से उसे उसके परिवार से मिलवाने के लिए कहती हैं और जब फाइनली लड़के उन्हें अपने परिवार से मिलवाते हैं तो लड़कों को अपने परिवार के लिए काफी तारीफें सुनने को मिलती हैं जैसे कि ‘तुम्हारी फैमिली कितनी अच्छी है’, ‘मुझे तुम्हारी फैमली बहुत पसंद है’, वगैरह वगैरह।

यह भी पढ़ें: बचपन में सिखाएं बच्चों को ये सब, बड़े होकर करेंगे ऐसा काम

‘मैं और लड़कियों की जैसी नहीं हूं’-

प्यार के इजहार में सबसे बड़ी रुकावट और लड़कियों का सबसे बड़ा झूठ की ‘मैं और लड़कियों जैसी नहीं हूं’। ये लाइन अक्सर आप हर लड़कियों के मुंह से सुन सकते हैं।

जलन वो भी मुझे कभी नहीं-

लड़कियों की एक पसंदीदा लाइन यानि कि ‘जलन वो भी मुझे कभी नहीं’, भले अंदर से उनको कितनी ही जलन क्यों न हो रही हो झूठ बोलना वो नहीं छोड़ सकती। अगर आप किसी लड़की से बात करें या मुड़कर देख लें तो भी वो ये नहीं बोलेंगी कि हां मुझे जलन हो रही है। वो तो बस यहीं बोलती रहेंगी कि मुझे आप पर ट्रस्ट है।

‘मैं तुम्हारे सिवा किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकती’-

अगर देखा जाए तो दुनिया में सबसे ज्यादा ब्रकअप भरोसा टूटने और चीटिंग की वजह से ही होते हैं। अगर आपने अपनी गर्लफ्रेंड को रंगे हाथों पर पकड़ भी लें तो वो यही कहेंगी कि ये सिर्फ मेरा अच्छा दोस्त है, मैं तुम्हारे सिवा किसी के बारे में नहीं सोच सकती।

यह भी पढ़ें: 55 की आलिया-70 का वेट, देंखे फिर क्या हुआ इस वीडियो में