×

शिवराज परिवार की रिपोर्ट: डॉक्टर ने दी ये बड़ी जानकारी, CM अभी रहेंगे अस्पताल में

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का चिरायु अस्पताल में कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है। अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद शिवराज के कई जरूरी टेस्ट कराए गए हैं।

Shreya
Published on: 26 July 2020 8:20 AM GMT
शिवराज परिवार की रिपोर्ट: डॉक्टर ने दी ये बड़ी जानकारी, CM अभी रहेंगे अस्पताल में
X
CM Shivraj Singh Chauhan

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पोजिटिव हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। मुख्यमंत्री का चिरायु अस्पताल में कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है। अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद शिवराज के कई जरूरी टेस्ट कराए गए हैं। जिससे पता चला है कि मुख्यमंत्री को कोरोना का मामूली संक्रमण है। उनमें ज्यादा संक्रमण नहीं फैला है।

पत्नी और दोनों बेटों की आई कोरोना रिपोर्ट

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह और दोनों बेटों कार्तिकेय और कुणाल सिंह चौहान का भी कोरोना परीक्षण कराया गया था। इन सभी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि मुख्यमंत्री के परिजनों ने सावधानी बरतते हुए खुद को दो हफ्तों के लिए क्वारनटीन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: महिला की दर्दनाक मौत: AC बन गई जान की दुश्मन, परिवार में मची चीख-पुकार

CM शिवराज ने खुद दी थी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

बता दें कि मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट करते हुए उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी देते हुए उनके सम्पर्क में आये लोगों को जांच कराने का अनुरोध भी किया है। उन्होंने उनके संपर्क में आने वाले लोगों से अपील की है कि वह कोरोना टेस्ट करा लें और निकट संपर्क वाले क्वारनटीन हो जाएं।



यह भी पढ़ें: कारगिल युद्ध: वो दिन जो कभी नहीं भूलेगा भारत, सेना ने पाकिस्तान के छुड़ाए थे पसीने

शिवराज के सम्पर्क में आए थे 500 से अधिक लोग

वहीं अब पता चला है कि बीते दस दिनों में शिवराज के सम्पर्क में 500 से ज्यादा लोग आये थे। दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके सम्पर्क में आये लोगों की सूची तैयार की जा रही है, ताकि अन्य लोगों के संक्रमित होने की बात का पता चल सके और उनका टेस्ट करवाया जा सके।

यह भी पढ़ें: स्पेस में बढ़ा वॉर का खतरा: रूस-चीन से खतरे के बीच, ब्रिटेन ने शुरू की इसकी तैयारी

भारत के पहले सीएम, जो हुए कोरोना की चपेट में

वहीं CM शिवराज के परिजनों ने भी उनके संपर्क में आए लोगों से अपील की है कि अपना टेस्ट जरूर करा लें। बता दें कि डॉक्टरों की सलाह पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 25 जुलाई को अस्पताल में भर्ती हो गए थे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भारत के पहले सीएम हैं, जो कोरोना की चपेट में आये।

यह भी पढ़ें: तूफान मचाएगा तबाही: चक्रवात ‘हन्ना’ ने धारण किया विकराल रूप, जारी हाई-अलर्ट़

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story