×

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बेरोजगारी को लेकर पूछे तीखे सवाल

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर विश्वासघाती होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रेलवे, NTPC और ग्रुप डी की नौकरी के लिए करीब ढाई करोड़ बेरोजगार छात्रों ने फार्म भरे, लेकिन उन्हें दो साल से केवल उन्हें इंतजार ही करना पड़ रहा है।

Shreya
Published on: 1 Sep 2020 12:33 PM GMT
कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बेरोजगारी को लेकर पूछे तीखे सवाल
X
कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली: कांग्रेस ने एक बार फिर से मोदी सरकार को अपने निशाने पर लिया है। इस बार कांग्रेस ने बेरोजगारी मुद्दे पर सरकार को घेरा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर विश्वासघाती होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रेलवे, NTPC और ग्रुप डी की नौकरी के लिए करीब ढाई करोड़ बेरोजगार छात्रों ने फार्म भरे, लेकिन उन्हें दो साल से केवल उन्हें इंतजार ही करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: अदाणी ग्रुप ने विश्‍व के सबसे बड़े सौर ऊर्जा उत्पादक का दर्जा हासिल किया

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि...

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि विश्वासघाती मोदी सरकार! रेलवे NTPC/ग्रूप डी की नौकरी के लिए 2,50,00,000 बेरोज़गार छात्रों ने 1000,00,00,000 दे कर फ़ॉर्म भरे। दो साल से केवल इंतज़ार। SSC (2018) की प्रक्रिया तो लगता तीन से चार साल चलेगी?

सवालों का जवाब चाहिए, युवा को रोज़गार चाहिए!



यह भी पढ़ें: Chennai Super Kings: आई ये बड़ी खबर, फिर हुआ खिलाड़‍ियों का कोरोना टेस्ट

प्रियंका ने भी मोदी सरकार पर साधा निशाना

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस मुद्दे पर मोदी सरकार पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि SSC और रेलवे ने कई सारी परीक्षाओं के परिणाम सालों से रोक कर रखे हैं। किसी का रिजल्ट अटका हुआ है, किसी की परीक्षा। कब तक सरकार युवाओं के धैर्य की परीक्षा लेगी, कब तक? युवाओं की बात सुनिए सरकार। युवा को भाषण नहीं नौकरी चाहिए।



यह भी पढ़ें: ट्रायल के तीसरे फेज में पहुंची अमेरिकी वैक्सीन, ट्रंप बोले- जल्द ही मिलेगी मंजूरी

GDP को लेकर राहुल ने की मोदी सरकार की आलोचना

वहीं राहुल गांधी ने आज जीडीपी को लेकर मोदी सरकार की आलोचना की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि GDP -23.9 देश की अर्थव्यवस्था की बर्बादी नोटबंदी से शुरू हुई थी। तब से सरकार ने एक के बाद एक ग़लत नीतियों की लाइन लगा दी।



यह भी पढ़ें: सपा युवा नेता दिग्विजय सिंह देव को मिला तोहफा, सौंपी गयी छात्रसभा की कमान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story