×

कफील खान के परिवार पर प्रियंका की मेहरबानी का राज क्या है?

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आखिर उत्तर प्रदेश के डॉ कफील खान पर इतनी मेहरबान क्यों हैं? सोमवार को नई दिल्ली में उन्होंने डॉ कफील खान और उनकी पत्नी -बच्चों से मुलाकात की है।

Newstrack
Published on: 21 Sep 2020 10:30 AM GMT
कफील खान के परिवार पर प्रियंका की मेहरबानी का राज क्या है?
X
कफील खान के परिवार पर प्रियंका की मेहरबानी का राज क्या है?

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आखिर उत्तर प्रदेश के डॉ कफील खान पर इतनी मेहरबान क्यों हैं? सोमवार को नई दिल्ली में उन्होंने डॉ कफील खान और उनकी पत्नी -बच्चों से मुलाकात की है। इसके पहले भी डॉ कफील की जेल से रिहाई के बाद कांग्रेस ने उनके परिवार समेत राजस्थान के एक रिसार्ट में ठहरने का इंतजाम किया था। तब भी प्रियंका ने डॉ कफील के परिवार से मोबाइल फोन पर बातचीत कर हाल- चाल जाना था और अब दिल्ली में पूरे परिवार से मुलाकात की तस्वीर भी साझा की है।

ये भी पढ़ें: मंहगी होगी TV: 1 अक्टूबर से बढ़ सकती हैं कीमतें, सरकार उठाने जा रही ये कदम

आगामी विधानसभा चुनाव में डॉ कफील को मैदान में उतारेगी कांग्रेस ???

कांग्रेस क्या उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में डॉ कफील खान को मैदान में उतारेगी अथवा उन्हें बिहार विधानसभा चुनाव में आजमाया जाएगा। अभी इस बारे में राजनीतिक खेमे में चर्चा का माहौल है लेकिन जिस तरह से डॉ कफील खान और उनके परिवार जनों पर प्रियंका गांधी मेहरबान दिख रही हैं ऐसे में इस कयास को भी बल मिल रहा है।

पत्नी के साथ प्रियंका गांधी से मिलने पहुंचे डॉ कफील

सोमवार को नई दिल्ली में कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी से मिलने के लिए डॉ कफील अपनी पत्नी के साथ पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि यह मुलाकात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और कांग्रेस प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष शाहनवाज आलम ने कराई है। इससे पहले डॉ कफील के जेल से छूटने के अवसर पर मथुरा में कांग्रेस विधानमंडल दल के पूर्व नेता प्रदीप माथुर और शाहनवाज आलम वहां मौजूद रहे बल्कि उनका स्वागत करने के बाद अपने साथ ही जयपुर ले गए।

ये भी पढ़ें: सुशांत ड्रग केस: NCB के दफ्तर पहुंची जया साहा, ड्रग चैट मामले में रिया से पूछताछ

राजस्थान के एक रिसार्ट में रहने के दौरान ही डॉ कफील ने प्रियंका गांधी से मोबाइल फोन पर बात की। उनके बीबी- बच्चों को भी वहीं लाकर मुलाकात कराई गई। इसके बाद प्रियंका ने बीबी-बच्चों से भी बात की और अब पूरे परिवार को दिल्ली बुलाकर मुलाकात की है। राजनीतिक जानकारों का भी कहना है कि कांग्रेस की मंशा डॉ कफील खान के साथ हुई ज्यादती को मुद्दा बनाकर योगी सरकार पर निशाना साधना है लेकिन कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज आलम ने इसे पूरी तरह नकार दिया है।

न्यूज ट्रैक से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने जिस तरह से डॉ कफील खान की पूरी लडाई में मदद की है। उसी सिलसिले में वह परिवार समेत धन्यवाद करने के लिए प्रियंका गांधी से मिले हैं। इस मुलाकात का कोई भी राजनीतिक कारण नहीं है। यह एक अहसानमंद आदमी की शुक्रिया मुलाकात भर ही है।

अखिलेश तिवारी

ये भी पढ़ें: सावधान मकान मालिक: मनमाना बिजली बिल वसूला तो होगी कार्यवाई, कसेगा शिकंजा

Newstrack

Newstrack

Next Story