शिवसेना को झटका: इन पांच नेताओं ने छोड़ा साथ, NCP में शामिल

महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन ‘महा विकास आघाडी’ सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। महाराष्ट्र कई जिलों में अब महागठबंधन…

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन ‘महा विकास आघाडी’ सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। महाराष्ट्र कई जिलों में अब महागठबंधन का पालन नहीं होता नजर नहीं आ रहा है। गौरतलब है कि राज्य के अहमदनगर के पारनेर नगर पंचायत में गठबंधन से पहले शिवसेना और NCP ने मिलकर सत्ता हासिल की थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि अगले चुनाव से पहले शिवसेना के पांच सांसदों ने NCP का दामन थाम लिया है।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: इस दिन से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, यूपी सरकार ने जारी किए निर्देश

पांच पार्षदों ने थामा एनसीपी का दामन

बता दें कि शनिवार को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की उपस्थिति में राज्य के अहमदनगर के परनेर नगर पंचायत से शिवसेना के पांच पार्षद ने एनसीपी का दामन थाम लिया है। एनसीपी में शामिल वाले पार्षदों में नंदकुमार देशमुख, किसान गंधडे, डॉ मुदस्सिर सैयद, वैशाली औटी और नंदा देशमान शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: एक्टर का बिजली संकट: यहां सुनाया अपना दुखड़ा, कंपनी ने दिया ये जवाब

इसके पहले भी हुई थी खींचातानी

वहीं इससे पहले विधान परिषद की खाली 12 सीटों को लेकर शिवसेना और कांग्रेस के बीच खींचातानी देखने को मिली थी। दरअसल कांग्रेस चाहती थी कि सीटों का बंटवारा तीनों पार्टियों के बीच बराबर हो। हालांकि यह मुद्दा बाद में सभी पार्टियों द्वारा सुलझा लिया गया था।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान को रोको: तैयार कर रहा भयानक हथियार, सीमा पर जारी अलर्ट

आज ही खरीद लें ये पूजन सामग्री, ताकि भगवान शिव की पूजा में न हो कोई भूल

Relationship: नीरस अंतरंग पलों में गर्माहट लाएंगे ये उपाय, मजेदार होगी love life

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।