×

मॉनसून सत्र से पहले मचा हड़कंप: 17 सांसद कोरोना की चपेट में, ये दिग्गज भी शामिल

देश के 17 सांसद कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिन सांसदों को कोविड संक्रमित पाया गया है, उनमें बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, कर्नाटक से बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े भी शामिल हैं।

Shreya
Published on: 14 Sep 2020 10:40 AM GMT
मॉनसून सत्र से पहले मचा हड़कंप: 17 सांसद कोरोना की चपेट में, ये दिग्गज भी शामिल
X
मॉनसून सत्र से पहले मचा हड़कंप: 17 सांसद कोरोना की चपेट में, ये दिग्गज भी शामिल

नई दिल्ली: मानसून सत्र से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है। देश के 17 सांसद कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इन सभी ने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिन सांसदों को कोविड संक्रमित पाया गया है, उनमें बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, कर्नाटक से बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े भी शामिल हैं। बता दें कि संसद का मानसून सत्र (Parliament Monsoon Session 2020) शुरू होने से पहले इन सांसदों की कोरोना जांच कराई गई थी।

यह भी पढ़ें: सछास ने घेरा जिला मुख्यालयः निशुल्क प्रवेश की मांग, बड़ा विरोध प्रदर्शन

14 से शुरू हुआ संसद का मानसून सत्र

आपको बता दें कि आज यानी सोमवार से संसद का मानसून सत्र शुरू हो चुका है। देश में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुए संसद में काफी सावधानी बरती जा रही है। संसद की कार्यवाही में केवल वहीं सांसद शामिल हो रहे हैं, जिनकी कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई है। दिल्ली में सदन की कार्यवाही में शामिल होने आ रहे सभी सांसदों का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 500 की आबादी का गावः बदलते भारत की तस्वीर में नहीं, सदियों से तरस रहा रास्ते को

ये सांसद आए कोरोना की चपेट में

मानसून सत्र से पहले बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, कर्नाटक से बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिस वजह से वो सदन की कार्यवाही में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। वहीं इनके अलावा सुखबीर सिंह, प्रताप राव जाधव, जनार्दन सिंह, हनुमान बेनीवाल, सेल्‍वम जी, प्रताप राव पाटिल, रामशंकर कठेरिया, सत्‍यपाल सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: खाक होंगे चीन-पाकिस्तान: भारत का लेजर हथियार करेगा चकना-चूर, कांपेंगें दुश्मन

इस बीच सांसद हनुमान बेनिवाल ने कहा कि उनकी रिपोर्ट कहीं पर निगेटिव आ रही है तो कहीं पॉजिटिव। ऐसे में वो किस रिपोर्ट को सही मानें।

गाइडलाइन का करना होगा पालन

बता दें कि इस बार कोरोना वायरस महामारी के चलते संसद में पहले की अपेक्षा अब सबकुछ बदला-बदला सा नजर आएगा। संसद में मानसून सत्र के दौरान सांसदों को कोरोना के दिशा-निर्देशों यानी गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करना होगा।

यह भी पढ़ें: रिया पर बड़ा खुलासा: ड्रग चैट के लिए किया मां का फोन यूज, नहीं थी किसी को खबर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story