×

छाया Baba Ka Dhabha: रातों रात ऐसे बदली किस्मत, चाट गए लोग उंगलियां तक

मालवीय नगर में हनुमान मंदिर के पास बाबा का ढाबा नाम से एक बुजुर्ग दंपति ढाबा चलाते हैं। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, ढाबे पर लोगों की लाइन लग गई।

Shreya
Published on: 8 Oct 2020 8:11 AM GMT
छाया Baba Ka Dhabha: रातों रात ऐसे बदली किस्मत, चाट गए लोग उंगलियां तक
X
सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा BABA KA DHABA

नई दिल्ली: आज के समय में सोशल मीडिया लोगों की पोल खोलने से लेकर लोगों की पहचान बनाने तक में मदद करता है। सोशल मीडिया के जरिए लोग रातों रात अर्श से फर्श तक पहुंच जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ दिल्ली के मालवीय नगर में छोटा सा ढाबा (Baba Ka Dhabha) चलाने वाले एक व्यक्ति के साथ। जब सोशल मीडिया पर इनकी वीडियो वायरल हुई तो रातों रात इनकी जिंदगी मानो पूरी तरह से बदल गई।

वीडियो वायरल होने के बाद बदली जिंदगी

मालवीय नगर में हनुमान मंदिर के पास बाबा का ढाबा नाम से एक बुजुर्ग दंपति ढाबा चलाते हैं। हालांकि इस ढाबे से पहले उनकी इतनी बिक्री नहीं होती थी, लेकिन जैसी ही इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, ढाबे पर लोगों की लाइन लग गई। वीडियो में बुजुर्ग बिक्री ना होने, काम में मुश्किल की बात करते हुए भावुक हो गए। इनका वीडियो इतना वायरल हुआ कि लोग खुद उनकी मदद करने के लिए पहुंच गए। इस वीडियो ने मानो इस बुजुर्ग दंपत्ति की जिंदगी ही बदल दी।

BABA KA DHABA DELHI रातों रात बदली बुजुर्ग दंपत्ति की जिंदगी (फोटो- ट्विटर)

यह भी पढ़ें: राममंदिर में 613 Kg का घंटा: तमिलनाडु से आया अयोध्या, भक्तों में खुशी की लहर

वसुंधरा नाम के यूजर ने शेयर की थी वीडियो

वीडियो के वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने भी इनकी मदद की है। बता दें कि मालवीय नगर में हनुमान मंदिर के सामने ये बुजुर्ग दंपति एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं। इन्हीं का वीडियो वसुंधरा नाम के ट्विटर यूजर ने कल शाम अपने अकाउंट से शेयर किया था। लेकिन देखते ही देखते ये वीडियो आग की तरह फैल गया। कुछ ही देर में इसे दस लाख से अधिक लोगों ने देखा।



यह भी पढ़ें: हवाला रैकेट का भंडाफोड: करोड़ों रुपए हुए बरामद, हाथरस कांड से जुड़े हैं तार

हर्ष बेनीवाल भी पहुंचे दंपत्ति के पास

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग अपनी हालत बताते हुए रोने लगता है। वीडियो बनाने वाला शख्स इस वीडियो में मटर पनीर की काफी तारीफ कर रहा है। शख्स ने लोगों से इस ढाबे पर आने की अपील की है। वीडियो वायरल होने के बाद इस ढाबे पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। इस वीडियो को एक फेमस यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और लोगों से बुजुर्ग दंपत्ति की मदद करने की अपील की है।



#BabaKaDhabha

हर्ष बेनीवाल खुद भी इस ढाबे पर पहुंचे। इस दौरान की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स इस कहानी को देख काफी भावुक और खुश नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो इतना वायरल हुआ है कि ट्विटर पर #BabaKaDhabha काफी ट्रेंड कर रहा है।



यह भी पढ़ें: PM-CM का सिर कलम: धमकी भरा वीडियो वायरल, सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story