×

इंडियन क्रिकेटर का निधन, जूझ रहे थे बुरी तरह आर्थिक तंगी से

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बैटमेैन वीबी चंद्रशेखर का 15 अगस्त के दिन निधन हो गया। वीबी चंद्रशेखर की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। पर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वीबी चंद्रशेखर के सुसाइड की आशंका जताई है।

Vidushi Mishra
Published on: 16 Aug 2019 8:25 AM GMT
इंडियन क्रिकेटर का निधन, जूझ रहे थे बुरी तरह आर्थिक तंगी से
X

ऩई दिल्ली : इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बैटमेैन वीबी चंद्रशेखर का 15 अगस्त के दिन निधन हो गया। वीबी चंद्रशेखर की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। पर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वीबी चंद्रशेखर के सुसाइड की आशंका जताई है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह भी बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी उनकी मौत की वजह बनी है।

वीबी चंद्रशेखर तमिलनाडु प्रीमियर लीग में वीबी कांची वीरंस टीम के मालिक थे और ऐसा माना जा रहा है कि वीबी इस टीम को लेकर आर्थिक तंगी की वजह से सुसाइड हो सकती है।

यह भी देखें... पाकिस्तान बुरी तरह हुआ बेइज्जत: इस सिंगर ने दिया करारा जवाब

मीडिया रिपोर्ट्स से बातचीत के दौरान चंद्रशेखर की पत्नी ने बताया कि उन्होंने चंद्रशेखर के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। फिर उन्होंने खिड़की से झांका तो चंद्रशेखर का शव लटका हुआ था।

इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर सेंथिल मुरुगन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी तक हमें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अभी के लिए यह सुसाइड का मामला है। जांच जारी है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

चंद्रशेखर आर्थिक तंगी से परेशान थे। उन पर बहुत बड़ा कर्ज था। उन्होंने कांची वीरन्स तमिलनाडु प्रीमियर लीग टीम में 3 करोड़ रुपए का निवेश किया था। एक महीने पहले उन्हें बैंक से नोटिस मिला था।

यह भी देखें... कश्मीर में हाई अलर्ट: पाकिस्तान रच रहा है ये खतरनाक साजिश

वीबी चंद्रशेखर के निधन पर बीसीसीआई सहित कई क्रिकेटरों ने शोक जताया है। बीसीसीआई को यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीबी चंद्रशेखर नहीं रहे। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएं।

ये हैं ट्वीट







यह भी देखें... मुसीबत में फंसे आजम खान, रिजॉर्ट पर JCB चलाकर हटाया गया अवैध कब्जा

आपको बता दें, वीबी चंद्रशेखर ने 1988 से 1990 के बीच सात वन-डे मैच खेल 88 रन बनाए थे। इंटरनेशनल करियर में एक फिफ्टी लगाई न्यूजीलैंड के खिलाफ इंदौर में एक भी टेस्ट मैच नहीं खेले। डोमेस्टिक क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड अच्छा रहा।

81 फर्स्ट क्लास मैच खेल करीब 43 की औसत से 4999 रन बन बनाए। चंद्रशेखर तमिलनाडु के कोच भी रहे थे। चंद्रशेखर ने इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के क्रिकेट मैनेजर के तौर पर भी काम किया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story