IPL 2020, DC vs SRH: सनराइजर्स की पहली जीत, दिल्ली को 15 रनों से हराया

आईपीएल के 13वें सीजन का 11वां मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मंगलवार को अबु धाबी में खेला गया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हरा दिया।

Published by Dharmendra kumar Published: September 29, 2020 | 6:46 pm
Modified: September 29, 2020 | 11:46 pm
DC vs SRH

IPL 2020, DC vs SRH: सनराइजर्स की पहली जीत, दिल्ली को 15 रनों से हराया (फोटो: ट्विटर)

दुबई: आईपीएल के 13वें सीजन का 11वां मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मंगलवार को अबु धाबी में खेला गया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हरा दिया।

टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम को जीत के लिए सनराइजर्स ने 163 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 7 विकेट खोकर 20 ओवर में 147 रन ही बना पाई।

सनराइजर्स की तरफ से जॉनी बेयरस्टो के 53 रन, कप्तान डेविड वॉर्नर के 45 रन और अनुभवी खिलाड़ी केन विलियमसन की 41 रन की शानदार पारियों की वजह से दिल्ली पर यह जीत दर्ज की है। राशिद खान ने 14 रन देकर 3 विकेट लिए और भुवनेश्वर 25 रने देकर 2 विकेट छटके। दोनों गेंदबाजों ने भी दिल्ली की जीत में अहम भूमिका निभाई। 23 बॉल में 41 रन बनाने वाले केन विलियमसन की पारी इस मैच में निर्णायक रही।

यह भी पढ़ें…योगी मंत्रिमंडल में बड़ा फैसला, खरीफ फसल खरीद योजना को मिली मंजूरी

दिल्ली की तरफ से सबसे ज्यादा रन शिखर धवन ने 34 रन बनाए। इसके बाद ऋषभ पंत 28 और शिमरॉन हेटमायर 21 रन बना पाए। कप्तान श्रेयस अय्यर 17 और पृथ्वी साव 2 रन बनाकर आउट हो गए। पृथ्वी साव का फ्लॉप होना दिल्ली की हार का सबसे बड़ी वजह रहा।

यह भी पढ़ें…Gold Rate Today: बढ़ने लगी सोने की चमक, आने वाले त्योहारों में बढ़ेगा भाव

प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी नटराजन।

यह भी पढ़ें…उपराष्ट्रपति की तबियत खराब: ऐसा है स्वास्थ्य का हाल, सामने आई बड़ी खबर

दिल्ली कैपिटल्स

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कैगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा, एनरिच नॉर्टज।

यह भी पढ़ें…NCB का बड़ा एक्शन: 3 एक्टर्स के फोन सर्विलांस पर,4 शहरों से बुलाई अतिरिक्त टीमें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App