IPL पर बड़ी खबर: भारत में ही लगेगा CSK का कैंप, सरकार ने किया ये ऐलान

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण इस साल का आईपीएल भारत में न होकर यूएई में खेला जाएगा। इसके लिए BCCI ने ऐलान भी कर दिया गया है।

Published by Ashiki Patel Published: August 9, 2020 | 6:46 pm
Modified: August 9, 2020 | 6:56 pm
CSK Practice camp in India

CSK Practice camp in India

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण इस साल का आईपीएल भारत में न होकर यूएई में खेला जाएगा। इसके लिए BCCI ने ऐलान भी कर दिया गया है। यूएई में खेले जाने यह आईपीएल मैच 19 सितंबर से लेकर 10 नवंबर तक होगा। BCCI ने अपने ऐलान यह भी कहा था कि कोरोना के मद्देनजर टीम इंडिया का देश में अभी कोई भी प्रैक्‍टिस कैंप नहीं लगेगा।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी फटा बादल: तबाही बन कर दौड़ी बाढ़, इधर-उधर भागे लोग

भारत में ही लगेगा CSK का प्रैक्‍टिस कैंप

लेकिन इस बीच अब प्रैक्‍टिस कैंप को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी की टीम ‘चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स’ का प्रैक्‍टिस कैंप पहले भारत में ही लगेगा। चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी टीम के लिए घरेलू मैदान एम चिदंबरम स्टेडियम पर प्रैक्टिस करने की अनुमति मिल गयी है।

ये भी पढ़ें: भारत से डरा चीन: अब दुश्मनोंं का पल में होगा खात्मा, सेना कर रही ये काम

राज्य सरकार ने दी अनुमति

इसके लिए तमिलनाडु सरकार ने 15 अगस्त से चेन्नई में टीम को कैंप लगाने के लिए इजाजत दे दी है। यानी कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम अपने होम ग्राउंड यानी चेन्‍नई में ही प्रैक्‍टिस करती हुई नजर आएगी।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सीमापार से फायरिंग

कोरोना टेस्ट से गुजरेंगे खिलाड़ी

मिली जानकारी के मुताबिक चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्तान एमएस धोनी, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, हरभजन सिंह, पीयूष चावला एक दिन बाद प्रैक्‍टिस शुरू करने के लिए 14 अगस्त को चार्टर्ड उड़ानों के माध्यम से चेन्नई पहुंचेंगे। बात दें कि चेन्नई पहुँचने के दो दिन पहले उनका टेस्ट किया जाएगा। और कोविड 19 नेगेटिव होने पर ही उन्हें यूएई के लिए रवाना किया जायेगा जाएगा।

ये भी पढ़ें: खास है जन्माष्टमी: इन राशियों को मिलेगा लाभ, क्या आप है इनमें शामिल

दिल्ली: सरकारी स्कूलों में बेहतर रहा 10वीं का रिजल्ट, जानिए इसके पीछे की वजह

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App