पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर का कटरीना पर सनसनीखेज खुलासा, नहीं होगा विश्वास

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम खिलाडी व दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और वर्तमान कमेंटेटर रमीज राजा के साथ अपने कुछ पुराने किस्से शेयर किये थे।

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम खिलाडी व दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और वर्तमान कमेंटेटर रमीज राजा के साथ अपने कुछ पुराने किस्से शेयर किये थे। उनका यह वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है। शोएब अख्तर ने उस वीडियो में सलमान खान, शाहरुख खान और कटरीना कैफ पर कई बड़ी बातें कह दी थी।

ये भी पढ़ें: बौखलाया पाकिस्तान: भारत में शामिल हुए गिलगित-बाल्टिस्तान, बताया मौसम-हाल

उन्होंने शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा था कि शाहरुख बहुत अच्छे इंसान हैं। वो आपको एक विशेष इंसान बनाते हैं। वो मुझे कहते थे कि मैं तेरा बड़ा भाई हूं, जो मैं कहूं वही करना होगा तुम्हें। उन्होंने आगे कहा कि शाहरुख ने छलांग मारकर मुझे पप्पियां की। शाहरुख को गालों पर पप्पी करने का शौक है। पहली बार में ही लोगों को अपना बना लेते हैं।

ये भी पढ़ें: देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, 60 हजार के पास पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

शोएब ने आगे कहा कि उनकी सलमान खान से बहुत अच्छी दोस्ती है और बॉलीवुड का दबंग दिल का राजा आदमी है। सलमान मेरी बड़ी यारी है। मैं और सलमान बांद्रा में कटरीना कैफ, साजिद नाडियाडवाला साथ में थे। कटरीना कैफ ने खाना लगाया। मैंने कहा बाइक चलाने का दिल कर रहा है, उसके बाद हम सब शाहरुख के घर तक बाइक से गए।

ये भी पढ़ें: मरकज मामले की पूरी जांच टीम कोरोना की शिकार, अब जांच की बनी नई रणनीति

आगे शोएब अख्तर ने कहा कि कटरीना कैफ एक दिन बैंगलोर में मेरे पास आई। वो मेरे गले पड़ गई हैं। उन्होंने मुझे कहा कि तुम्हें और सलमान को न्यूज से बाहर रखना नामुमकिन है। हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में बने रहते हो। शोएब अख्तर ने कहा कि वो कटरीना कैफ को दीदी कहते हैं।

ये भी पढ़ें: यूपी का ये परिवार: 50 सदस्य रहते हैं एक साथ, ऐसे करते हैं सोशल डिस्टेंस का पालन

भारत में कम्युनिटी ट्रांसमिशन की शुरुआत? ICMR ऐसे लगाएगा पता

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App